कौशांबी में दो भाइयों की हत्‍या का प्रयास, बदमाशों ने बंधक बनाकर गोली मारी, हालत गंभीर

देर रात दर्जन भर सशस्त्र बदमाश दोनों भाइयों के पास पहुंचे और बंधक बनाकर गांव के बाहर ले गए। वहां मुस्लिम और पप्‍पू को मारने-पीटने लगे। फिर गोली मारकर जख्‍मी कर दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 11 Jul 2020 10:38 AM (IST) Updated:Sat, 11 Jul 2020 10:38 AM (IST)
कौशांबी में दो भाइयों की हत्‍या का प्रयास, बदमाशों ने बंधक बनाकर गोली मारी, हालत गंभीर
कौशांबी में दो भाइयों की हत्‍या का प्रयास, बदमाशों ने बंधक बनाकर गोली मारी, हालत गंभीर

प्रयागराज, जेएनएन। चाहे प्रयागराज हो या फिर पड़ोसी जनपद प्रतापगढ़ या कौशांबी, अपराध नहीं रुक रहा है। अब कौशांबी जनपद में बदमाशों ने दो भाइयाें को शुक्रवार की रात में गोली मारी। दोनों को पुलिस ने जिला अस्‍पताल भेजा। वहां हालत गंभीर देख चिकित्‍सक ने प्रयागराज के एसआरएन अस्‍पताल रेफर कर दिया। पुलिस हत्‍या की कोशिश करने वालों की तलाश कर रही है। फिलहाल अभी वह पकड़ में नहीं आए हैं।

सशस्त्र बदमाश दोनों को बंधक बनाकर गांव के बाहर ले गए

मंझनपुर कोतवाली क्षेत्र के सईदाबाद गांव निवासी मुस्लिम पुत्र मोहम्मद हनीफ अपने भाई पप्पू के साथ शुक्रवार की रात घर के बाहर सो रहा था। बताते हैं कि देर रात दर्जन भर सशस्त्र बदमाश दोनों भाइयों के पास पहुंचे और बंधक बनाकर गांव के बाहर ले गए। वहां मुस्लिम और पप्‍पू को मारने-पीटने लगे।

पिटाई से चिल्‍लाने लगे तो बदमाशों ने मार दी गोली

पिटाई से दोनों भाई चीखने और चिल्‍लाने लगे। इस पर बदमाशों ने तमंचे से गोली मार दी। गोली मुस्लिम के हाथ और पप्पू के पेट में लगी। फायरिंग की आवाज सुनकर गांव के लोगों की नींद टूटी। ग्रामीण जुटे और ललकारते हुए घटनास्‍थल पर पहुंचे। हालांकि तब तक बदमाश फायरिंग करते हुए भाग निकले।

पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही

ग्रामीणों की सूचना पर पुलिस पहुंची। लोगों की मदद से लहूलुहान हाल में मुस्लिम और पप्‍पू को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहां हालत गंभीर होने पर दोनों को प्रयागराज के अस्‍पताल के लिए रेफर किया गया। परिवार के लोगों व ग्रामीणों से पूछताछ करने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। हालांकि घर के लोग यह नहीं बता पाए कि गोली दोनों भाइयों को किसने और क्‍यों मारी है। 

chat bot
आपका साथी