अस्पताल से भागे बदमाश की तलाश में क्राइम ब्रांच भी लगी

जागरण संवाददाता प्रयागराज स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल से सोमवार देर रात भागे शातिर बदमाश गुलशन का कुछ पता नहीं चल सका है।

By JagranEdited By: Publish:Wed, 24 Feb 2021 09:28 PM (IST) Updated:Wed, 24 Feb 2021 09:28 PM (IST)
अस्पताल से भागे बदमाश की तलाश में क्राइम ब्रांच भी लगी
अस्पताल से भागे बदमाश की तलाश में क्राइम ब्रांच भी लगी

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल से सोमवार देर रात भागे शातिर बदमाश गुलशन त्रिपाठी की तलाश में क्राइम ब्रांच भी लग गई है। मंगलवार देर रात और बुधवार को रेलवे, बस स्टेशन के साथ ही कई जगह उसे खोजा गया। जिले में उसके तीन करीबियों के घर होने की जानकारी पर वहां भी दबिश दी गई लेकिन सफलता नहीं मिली।

कौशांबी जनपद के सराय अकिल थाना क्षेत्र के कनेली गांव निवासी गुलशन त्रिपाठी टॉप टेन अपराधी है। चार दिन पहले दुष्कर्म के मामले में सराय अकिल पुलिस ने उसे मुठभेड़ में पकड़ा था। पैर में गोली लगने से वह जख्मी हो गया था, जिस पर उसे स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल में भर्ती कराया गया था। उसकी निगरानी में सरायअकिल थाने के सिपाही जितेंद्र कुमार और शोले भी लगे थे। सोमवार देर रात गुलशन त्रिपाठी बाथरूम गया और वहां की खिड़की तोड़कर पीछे के रास्ते भाग निकला था। उसके खिलाफ कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई गई थी। दोनों सिपाहियों को एसपी कौशांबी ने निलंबित कर दिया था। बदमाश की तलाश में पुलिस के साथ क्राइम ब्रांच को भी लगा दिया गया है। कौशांबी में तो उसकी तलाश की ही जा रही है, यहां भी पुलिस उसे सरगर्मी से खोज रही है। इंस्पेक्टर कोतवाली विनोद कुमार ने रेलवे, बस स्टेशन पर उसकी तलाश की, लेकिन वह नहीं मिला। क्राइम ब्रांच ने भी कई जगह दबिश दी। पुलिस का कहना है कि उसकी तलाश चल रही है और जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा। सीसीटीवी फुटेज खंगाला

एसआरएन अस्पताल की तरफ जाने वाले हर रास्ते पर लगे सीसीटीवी फुटेज को बुधवार को पुलिस ने खंगाला। पुलिस का मानना था कि जब वह अस्पताल से भागा होगा तो उसकी फुटेज सीसीटीवी में कैद हुई होगी, लेकिन अस्पताल के भीतर से लेकर बाहर तक लगे सीसीटीवी में वह कहीं नजर नहीं आया। इससे यह आशंका है कि वह अस्पताल के पीछे से रेलवे लाइन पार कर भागा है।

chat bot
आपका साथी