Couple suicide case in Prayagraj: मोबाइल के काल डिटेल से मिल सकता है नैनी के पति-पत्‍नी के आत्‍महत्‍या का कारण

Couple suicide case in Prayagraj घरवालों ने पुलिस को बताया कि दोनों खुशी-खुशी रहते थे। किसी से उन्हें कोई परेशानी नहीं थी। कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। ऐसे में खुदकशी की सही वजह क्या है इस बारे में पुलिस छानबीन कर रही है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 03:27 PM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 03:27 PM (IST)
Couple suicide case in Prayagraj: मोबाइल के काल डिटेल से मिल सकता है नैनी के पति-पत्‍नी के आत्‍महत्‍या का कारण
कपड़ा कारोबारी व उसकी पत्‍नी के आत्‍महत्‍या के कारणों को प्रयागराज पुलिस खोज रही है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में कपड़ा कारोबारी शिवम केशरवानी और उनकी पत्नी नेहा ने फांसी लगाकर जान क्यों दी। इस सवाल का जवाब न केवल घरवाले तलाश रहे हैं बल्कि पुलिस भी खोज रही है। करीब पांच माह पहले दोनों की धूमधाम से शादी हुई थी। परिवार में किसी से कोई विवाद नहीं था। पति-पत्नी के बीच भी झगड़े की बात घरवालों ने कभी नही सुनी थी। फिर आखिर अचानक ऐसा क्या हुआ कि दोनों ने एक साथ अपनी इहलीला समाप्त कर ली। हालांकि पुलिस शिवम और नेहा के मोबाइल को कब्जे में लेकर छानबीन कर रही है। माना जा रहा है कि मोबाइल से शायद दंपती की वजह मिल सकती है। इसी बिंदु पर पुलिस काम कर रही है।

डांडी बाजार निवासी शंकरलाल केसरवानी के दो बेटों में शिवम बड़ा था। वह रेडीमेड कपड़ों की दुकान चलाते थे। जबकि पिता अपने छोटे बेटे सौरभ के साथ बर्तन की दुकान चलाते हैं। शिवम की शादी दिसंबर 2020 में घूरपुर निवासी श्याम बाबू केशरवानी की बेटी नेहा के साथ हुई थी। बताया जाता है कि सोमवार शाम नेहा के माता-पिता घर आए थे और इसके बाद वह बेटी और दामाद से मिलकर चले गए थे। उन्होंने किसी कार्यक्रम में आने के लिए भी आमंत्रित किया था। स्वजनों को मुताबिक, रात में खाना-खाने के बाद शिवम व नेहा अपने कमरे में सोने के लिए चले गए।

मंगलवार सुबह देर तक नहीं उठे तो परिवार वालों दरवाजा खटखटाया। कोई उत्तर न मिलने पर खिड़की से झांका तो भीतर की हालत देख पैरों तले जमीन खिसक गई। खबर पाकर पुलिस पहुंच गई। दरवाजा तोड़कर किसी तरह दंपती को साड़ी के फंदे से नीचे उतारा और फिर स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। इससे स्वजन बिलखने लगे। थोड़ी देर बाद मायके वाले भी आ गए, मगर कोई वजह नहीं बता सके। ससुराल और मायके पक्ष वालों ने पुलिस को बताया कि दोनों खुशी-खुशी रहते थे। किसी से उन्हें कोई परेशानी नहीं थी। कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। ऐसे में खुदकशी की सही वजह क्या है, इस बारे में पुलिस छानबीन कर रही है।

chat bot
आपका साथी