शादी से घर लौट रहे दंपती के लिए ट्रक बना यमदूत, प्रयागराज में ट्रिपलिंग बनी जानलेवा

चंद्रशेखर शर्मा (28) पत्नी चांदनी (25) और छोटे भाई पप्पू के साथ गया था। रात को तीनों बाइक पर घर लौट रहे थे। तीनों अभी खुटहना गांव के सामने पहुंचे थे कि आगे जा रहे ट्रक को चंद्रशेखर ओवरटेक करने लगा। इसी बीच बाइक में टक्कर लग गई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 02 Dec 2021 07:41 AM (IST) Updated:Thu, 02 Dec 2021 07:41 AM (IST)
शादी से घर लौट रहे दंपती के लिए ट्रक बना यमदूत, प्रयागराज में ट्रिपलिंग बनी जानलेवा
मृतक का भाई गंभीर रूप से घायल, एक ही बाइक पर सवार थे तीनों

प्रयागराज, जेएनएन। वैवाहिक समारोह में शामिल होने के बाद एक ही बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे एक परिवार के तीन लोग ट्रक की चपेट में आ गए। इसमें दंपती की मौत हो गई, जबकि मृतक का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। बाइक पर ट्रिपलिंग की वजह से यह दुखद हादसा होलागढ़ इलाके में खुटहना गांव के सामने बुधवार देर रात हुआ। दुर्घटना के बाद चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। खलासी को पकड़ लिया गया है।

ट्रक को ओवरटेक करना भी पड़ा भारी

होलागढ़ थाना क्षेत्र के धुसुरपुर चाटी गांव निवासी बनवारी लाल के यहां सोरांव में रहने वाले रिश्तेदार ने वैवाहिक कार्यक्रम का निमंत्रण दिया था। बुधवार रात इसी में शामिल होने के लिए बनवारी लाल का पुत्र चंद्रशेखर शर्मा (28) अपनी पत्नी चांदनी (25) और छोटे भाई पप्पू के साथ गया था। रात को वहां से तीनों बाइक पर सवार होकर घर लौट रहे थे। तीनों अभी खुटहना गांव के सामने पहुंचे थे कि आगे जा रहे ट्रक को चंद्रशेखर ओवरटेक करने लगा। इसी बीच बाइक में टक्कर लग गई। चंद्रशेखर और चांदनी ट्रक के नीचे चले गए, जबकि पप्पू दूसरे छोर पर गिरा। ट्रक पति-पत्नी को रौंदता हुआ आगे निकल गया। पप्पू ने मदद की आवाज लगाई तो आसपास के लोग पहुंचे, लेकिन तब तक दंपती की मौत हो चुकी थी। कुछ ही देर में मौके पर पहुंची पुलिस ने पप्पू को अस्पताल में भर्ती कराया। ग्रामीणों ने पुलिस को बताया कि चालक ट्रक छोड़कर भाग निकला है, जबकि खलासी को पकड़ लिया गया है। पुलिस ने खलासी को हिरासत में ले लिया। उससे चालक के बारे में जानकारी ली जा रही है।

तीन दिन पहले पांच लोगों की हुई थी दर्दनाक मौत

अभी तीन दिन पहले यानि रविवार रात नवाबगंज स्थित हाइवे पर भी भीषण सड़क हादसा हुआ था। अज्ञात वाहन के चपेट में एक ही बाइक पर सवार पांच लोग आ गए थे, जिसमें सभी की मौत हो गई थी। इसमें चार एक ही परिवार के थे।

chat bot
आपका साथी