Coronavirus Prayagraj News : विधायक राजू पाल हत्याकांड के एक आरोपित की संक्रमण से मौत, माफिया अतीक अहमद का था गुर्गा

कुछ माह पहले प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने उसके मकान को जेसीबी लगाकर ढहाया था। कहा जा रहा है कि कई दिन पहले अकबर की तबियत खराब हुई थी जिसके बाद घरवालों ने उसे सिविल लाइंस स्थित शकुंतला अस्पताल में भर्ती कराया था।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 07:00 AM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 07:50 AM (IST)
Coronavirus Prayagraj News : विधायक राजू पाल हत्याकांड के एक आरोपित की संक्रमण से मौत, माफिया अतीक अहमद का था गुर्गा
बहुचर्चित बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के आरोपित मो. अकबर की कोरोना से मौत हो गई ।

प्रयागराज,जेएनएन। बहुचर्चित बसपा विधायक राजू पाल हत्याकांड के आरोपित मो. अकबर की कोरोना से मौत हो गई है। वह अहमदाबाद जेल में बंद माफिया अतीक अहमद का गुर्गा था। पुलिस के मुताबिक, पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के मरियाडीह गांव निवासी अकबर हिस्ट्रीशीटर था। उसके खिलाफ अलग-अलग थाने में कई आपराधिक मुकदमे थे। 

कुछ माह प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने ढहाया था मकान

कुछ माह पहले प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने उसके मकान को जेसीबी लगाकर ढहाया था। कहा जा रहा है कि कई दिन पहले अकबर की तबियत खराब हुई थी, जिसके बाद घरवालों ने उसे सिविल लाइंस स्थित शकुंतला अस्पताल में भर्ती कराया था। गुरुवार सुबह उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसका शव गांव लाया गया और फिर सुपुर्द-ए-खाक किया गया। 

यह था मामला

वहीं, पुलिस अधिकारियों का कहना है कि 25 जनवरी 2005 को बसपा विधायक राजू पाल की धूमनगंज थाना क्षेत्र में गोली मारकर हत्या की गई थी। हत्याकांड के मुकदमे में पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसके भाई अशरफ समेत अन्य के साथ अकबर को भी आरोपित किया गया था। हालांकि मामले की जांच जब सीबीआइ ने शुरू की तो अकबर को क्लीन चिट मिल गई थी। बहरहाल, सीओ सिविल लाइंस सुधीर कुमार का कहना है कि अकबर भूमाफिया के साथ ही शातिर अपराधी भी था।

chat bot
आपका साथी