Coronavirus Effect in Prayagraj: आइईआरटी और एनजीबीयू की परीक्षाएं स्थगित, बैठक में हुआ निर्णय

Coronavirus Effect in Prayagraj नेहरू ग्राम भारती मानित विश्वविद्यालय की परीक्षाएं भी 23 अप्रैल से प्रस्तावित थीं। कोरोना के चलते कुलपति प्रोफेसर राम मोहन पाठक ने सभी विभाग के अध्यक्ष और डीन के साथ बैठक बुलाई। इसके बाद परीक्षा स्थगित करने का फैसला लिया गया।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 09:11 PM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 09:11 PM (IST)
Coronavirus Effect in Prayagraj: आइईआरटी और एनजीबीयू की परीक्षाएं स्थगित, बैठक में हुआ निर्णय
नेहरू ग्राम भारती मानित विश्वविद्यालय की परीक्षाएं भी 23 अप्रैल से प्रस्तावित थीं।

प्रयागराज,जेएनएन। इस्टीट्यूट ऑफ इंजीनियरिंग एंड रूरल टेक्नोलॉजी (आइईआरटी) और नेहरू ग्राम भारती मानित विश्वविद्यालय (एनजीबीयू) की परीक्षाएं कोरोना के चलते स्थगित कर दी गई हैं। अब इन परीक्षाओं पर जल्द ही कोई अहम फैसला लिया जाएगा। 

आइईआरटी में 17 से 20 अप्रैल के बीच होनी थी परीक्षा

आइईआरटी के परीक्षा समिति के सचिव डाक्टर केबी सिंह ने बताया कि 17 से 20 अप्रैल के बीच जो परीक्षा होनी थी वह स्थगित कर दी है। यह परीक्षाएं ऑफलाइन मोड में कराई जा रही थीं। हालांकि, संस्थान में कोविड-19 गाइडलाइन के अनुपालन में परीक्षाॢथयों को दो गज की दूरी पर बैठाकर परीक्षा कराई जा रही थी। इस बीच कोरोना संक्रमित की संख्या अचानक बढऩे लगी। ऐसे में निदेशक डा. विमल मिश्र ने आपात बैठक के बाद बाकी परीक्षाएं स्थगित कर दी। आगामी सूचना तक परीक्षा स्थगित रहेगी।

एनजीबीयू में 23 अप्रैल से प्रस्‍तावित थी परीक्षाएं

नेहरू ग्राम भारती मानित विश्वविद्यालय की परीक्षाएं भी 23 अप्रैल से प्रस्तावित थीं। कोरोना के चलते कुलपति प्रोफेसर राम मोहन पाठक ने सभी विभाग के अध्यक्ष और डीन के साथ बैठक बुलाई। इसके बाद परीक्षा स्थगित करने का फैसला लिया गया। परीक्षा नियंत्रक राजेश कुमार तिवारी ने बताया कि नई तिथि पांच मई को जारी की जाएगी।

chat bot
आपका साथी