Coronavirus: बीजेपी विधायक हर्षवर्द्धन वाजपेयी ने किया ट्वीट- प्रयागराज में ऑक्‍सीजन की कमी नहीं होने पाएगी

Coronavirus प्रयागराज जनपद के भाजपा के शहर उत्‍तरी विधायक हर्षवर्द्धन वाजपेयी कोविड मरीजों के साथ खड़े हैं। उनका नैनी में ऑक्‍सीजन प्‍लांट है। शहर में ऑक्‍सीजन की समस्‍या को देखते हुए विधायक ने भरोसा दिलाया है कि लोगों को इसकी कमी नहीं होने पाएगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 17 Apr 2021 01:00 PM (IST) Updated:Sat, 17 Apr 2021 01:00 PM (IST)
Coronavirus: बीजेपी विधायक हर्षवर्द्धन वाजपेयी ने किया ट्वीट- प्रयागराज में ऑक्‍सीजन की कमी नहीं होने पाएगी
भाजपा एमएलए हर्षवर्द्धन वाजपेयी ने प्रयागराज के लोगों को आश्‍वासन दिया कि ऑक्‍सीजन सिलेंडर की कमी नहीं होगी।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस संक्रमण का दूसरा दौर चरम पर है। प्रयागराज में भी तेजी से संक्रमण बढ़ रहा है। रोज हजारों की संख्‍या में नए संक्रमित मरीज सामने आ रहे हैं। कोरोना संक्रमण को रोकने के लिए शासन से लेकर प्रशासन स्‍तर और स्‍वास्‍थ्‍य विभाग प्रयासरत है। कोरोना संक्रमण के गंभीर मरीजों को ऑक्‍सीजन की जरूरत होती है। ऐसे में मरीजों की संख्‍या बढ़ने से ऑक्‍सीजन की कमी भी शुरू होने लगी है। वहीं विधायक हर्षवर्द्धन वाजपेयी ने सराहनीय कदम उठाया है।

भाजपा विधायक हर्षवर्द्धन का नैनी में है ऑक्‍सीजन प्‍लांट

प्रयागराज जनपद के भाजपा के शहर उत्‍तरी विधायक हर्षवर्द्धन वाजपेयी कोविड मरीजों के साथ खड़े हैं। उनका नैनी में ऑक्‍सीजन प्‍लांट है। शहर में ऑक्‍सीजन की समस्‍या को देखते हुए विधायक ने भरोसा दिलाया है कि लोगों को इसकी कमी नहीं होने पाएगी।

विधायक हर्षवर्द्धन ने किया यह ट्वीट

विधायक हर्षवर्द्धन वाजपेयी ने अपने सोशल अकाउंट से पोस्‍ट कर लोगों को भरोसा दिलाया है। ट्वीट किया कि 'सभी अफवाहों को खत्म करने के लिए पूरे प्रयागराज के अस्पतालों और नागरिकों को gaurantee. यदि कहीं ऑक्सीजन ना मिले तो खाली सिलिंडर लेकर हमारे ऑक्सीजन प्लांट अशोक टॉकीज चौराहा, कॉटन मिल नैनी पहुंचें। प्रयागराज में ऑक्सीजन की कमी नही होने दी जाएगी।'

अस्‍पताल फुल, कोरोना संक्रमित मरीज भटक रहे

कोरोना संक्रमण बढ़ने का असर भी दिखने लगा है। प्रयागराज के लगभग सभी सरकारी कोविड-19 अस्‍पताल फुल हो चुके हैं। कोरोना संक्रमित अनेकों मरीज अस्‍पतालों में भर्ती होने के लिए दर-दर भटक रहे हैं। उन्‍हें भर्ती नहीं किया जा रहा है। ऐसे में ऑक्‍सीजन की कमी की समस्‍या से अधिकांश मरीज जूझ रहे हैं। अस्‍पतालों में बेड न होने से वे परेशान हैं।

कोविड-19 के निजी अस्‍पतालों में मनमानी

दूसरी ओर कोविड-19 के मरीजों को भर्ती करने के लिए कुछ निजी अस्‍पतालों में भी कोविड वार्ड बनाए गए हैं। मरीजों को वहां भी जगह नहीं मिल पा रही है। वहीं कुछ निजी अस्‍पतालों में मनमानी भी है। वहां मनमानी वसूली की भी शिकायत मिल रही है। ऐसे में कोविड मरीज और उनके परिवार के लोग परेशान हैं।

chat bot
आपका साथी