कोरोना वायरस ले रहा जान, इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व महाधिवक्ता वीसी मिश्र का संक्रमण के बाद निधन

कोरोना वायरस का फैलाव इस कदर है कि बड़ी संख्या में लोग चपेट में आ रहे हैं। कई बैंक के सीनियर और जूनियर सभी कर्मचारी चपेट में आ रहे हैं। पंजाब नेशनल बैंक गोविंदपुर शाखा के मैनेजर समेत कई कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं जिससे कामकाज ठप हो गया।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 13 Apr 2021 05:39 PM (IST) Updated:Tue, 13 Apr 2021 05:39 PM (IST)
कोरोना वायरस ले रहा जान, इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व महाधिवक्ता वीसी मिश्र का संक्रमण के बाद निधन
यूपी बार काउंसिल के चेयरमैन रहे वीसी मिश्र की गिनती देश के बड़े वकीलों में होती थी

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना वायरस महामारी एक के बाद हर शख्स को चपेट में लेने की ओर अग्रसर है। रोज हजारों लोग वायरस की चपेट में आ रहे हैं और हजारों लोग जान गंवा रहे हैं। प्रयागराज में भी यही हाल है जहां प्रतिदिन सैकडों लोगों को कोरोना वायरस चपेट में ले रहा है। पूर्व सांसद श्यामा चरण समेत कई लोग जान गंवा चुके हैं। अब इलाहाबाद हाईकोर्ट के पूर्व महाधिवक्ता और वरिष्ठ अधिवक्ता वीसी मिश्र (92) का निधन हो गया है। वे कुछ दिन पहले कोरोना वायरस से पीड़ित हुए थे। बार काउंसिल ऑफ इंडिया और यूपी बार काउंसिल के चेयरमैन रहे वीसी मिश्र की गिनती देश के बड़े वकीलों में होती थी।

बैंकों समेत कई सरकारी कार्यालय में कामकाज पर असर

कोरोना वायरस का फैलाव इस कदर है कि बड़ी संख्या में लोग चपेट में आ रहे हैं। कई बैंक के सीनियर और जूनियर सभी कर्मचारी चपेट में आ रहे हैं। पंजाब नेशनल बैंक गोविंदपुर शाखा के मैनेजर समेत कई कर्मचारी कोरोना पॉजीटिव हो गए हैं जिससे कामकाज ठप हो गया। कोरोना वायरस पीएनबी की मीरापुर शाखा में भी काम बंद है। तमाम और बैंक तथा सरकारी विभागों में यही हाल है जिससे कामकाज पर असर हो रहा है। समस्या यह है कि कोरोना वायरस के इस तेज फैलाव के बावजूद लोग लापरवाही बरतने से बाज नहीं आ रहे हैं। बाजार हो या दुकान और रेस्टोरेंट, हर जगह लोग भीड़ में शामिल हो रहे हैं। न तो शारीरिक दूरी का पालन किया जा रहा है और न तो मास्क लगा रहे हैं। डॉक्टरों और पुलिस अधिकारियों की सलाह की भी अनदेखी की जा रही है। 

chat bot
आपका साथी