रेलवे अस्पताल से अलग प्रयागराज के कोरल क्लब में बनाया जाए कोराना टीकाकरण केंद्र, रेलवे यूनियन की मांग

रेलवे अस्पताल में टीकाकरण केंद्र भी संचालित होना खतरनाक साबित हो सकता है। भीड़ बढऩे पर कोविड प्रोटोकाल तो दूर फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं हो पाता है। इससे संक्रमण बढऩे का खतरा बरकरार है। ये बातें नार्थ सेंट्रल रेलवे वर्कर्स यूनियन के महामंत्री मनोज पांडेय ने कही।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 06:39 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 06:39 PM (IST)
रेलवे अस्पताल से अलग प्रयागराज के कोरल क्लब में बनाया जाए कोराना टीकाकरण केंद्र, रेलवे यूनियन की मांग
कोरल क्लब में फिजिकल डिस्टेंसिंग के अलावा कोविड प्रोटोकाल का अनुपालन अनिवार्य रूप से कराया जा सकेगा।

प्रयागराज, जेएनएन। रेलवे केंद्रीय चिकित्सालय में कोविड सेंटर व जांच केंद्र है। इसके अलावा ओपीडी भी चल रही है। ऐसे में अस्पताल में टीकाकरण केंद्र भी संचालित होना खतरनाक साबित हो सकता है। भीड़ बढऩे पर कोविड प्रोटोकाल तो दूर फिजिकल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं हो पाता है। इससे संक्रमण बढऩे का खतरा बरकरार है। ये बातें नार्थ सेंट्रल रेलवे वर्कर्स यूनियन के महामंत्री मनोज पांडेय ने कही।

कोरल क्लब का मिलना चाहिए लाभ
मनोज ने कर्मचारी हित में एनसीआर के जीएम, प्रयागराज मंडल के डीआरएम, केंद्रीय चिकित्सालय के एमडी से कोविड टीकाकरण केंद्र को तत्काल केंद्रीय चिकित्सालय के बजाय कोरल क्लब में शिफ्ट कराने की मांग उठाई। कहा कि कोरल क्लब का करीब दो साल से रेलकर्मियों को लाभ नहीं मिल रहा है। रेल प्रशासन की अबूझ नितियों के कारण बंद पड़ा है। इसका इस्तेमाल कर्मचारियों के हित के लिए होना चाहिए। महामंत्री ने बताया कि कोरल क्लब में पर्याप्त जगह है। यहां फिजिकल डिस्टेंसिंग के अलावा कोविड प्रोटोकाल का अनुपालन भी अनिवार्य रूप से कराया जा सकेगा। 

भाजपा प्रदेश सह संगठन मंत्री के निधन पर शोक
भाजपा प्रदेश सह संगठन महामंत्री भवानी सिंह की कोरोना संक्रमण से मौत हो गई। उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर शोक संवेदना जताई। फूलपुर सांसद केसरी देवी पटेल, इलाहाबाद सांसद डॉ. रीता बहुगुणा जोशी ने इसे पार्टी के लिए अपूर्णीय क्षति बताया। उधर भाजपा की महानगर इकाई ने वर्चुअल शोक सभा की। दो मिनट का मौन रखकर दिवंगत की आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना की। इस दौरान महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी, महापौर अभिलाषा गुप्ता नंदी, डॉ. एलएस ओझा, पूर्व महानगर अध्यक्ष शशि वाष्र्णेय, किरन जायसवाल, मुरारी लाल अग्रवाल, अवधेश चंद्र गुप्ता, सुबोध सिंह, रणजीत सिंह आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी