Corona Curfew: कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए प्रयागराज पुलिस को और दिखानी होगी सख्‍ती, अभी भी है बेपरवाही

Corona Curfew लोगों का कहना है कि बेवजह घरों से बाहर निकलकर तफरी करने वालों पर अंकुश तभी लगेगा जब पुलिस इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। इनका चालान काटकर भारी भरकम जुर्माना लगाया जाए। साथ ही ऐसे लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी भी की जाए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 05 May 2021 08:14 AM (IST) Updated:Wed, 05 May 2021 08:14 AM (IST)
Corona Curfew: कोरोना वायरस संक्रमण रोकने के लिए प्रयागराज पुलिस को और दिखानी होगी सख्‍ती, अभी भी है बेपरवाही
कोविड-19 गाइडलाइन का पालन कराने के लिए प्रयागराज पुलिस को अभी और सख्‍त होने की जरूरत है।

प्रयागराज, जेएनएन। कोरोना संक्रमण को लेकर पुलिस-प्रशासन के अधिकारियों ने अभी तक जो भी कोशिश की है, वह सफल रही है। कोरोना से संक्रमित होने वाले मरीजों की संख्या भी लगातार कम हो रही है, लेकिन कुछ लोग कोरोना कर्फ्यू भी घरों से निकलने में बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगों पर और सख्ती किए जाने की जरूरत है। क्योंकि जब तक कड़ी कार्रवाई नहीं होगी, तब तक ऐसी कारस्तानी करने वाले बाज नहीं आएंगे।

पुलिस के पहुंचने से पहले ही हट जाते हैं

घरों से निकलकर मोहल्लों में इधर-उधर घूमने वालों की नजर पुलिस की तरफ भी रहती है। वह जहां भी खड़े होते हैं, वहां देखते ही रहते हैं कि कहीं पुलिस तो नहीं आ रही है। जैसे ही पुलिस उनको नजर आती है, वह हट जाते हैं। पुलिसकर्मियों के जाने के बाद फिर से वे घूमने लगते हैं। अगर कोई इनसे घरों में रहने की बात कहता है तो वे उसे ही खरीखोटी सुनाने लगते हैं। मोहल्ला निगरानी समिति के सदस्य भी किसी विवाद से बचने के लिए ऐसे लोगों की शिकायत पुलिस से करने में हिचकिचाते हैं।

चालान काटने के साथ ही रिपोर्ट भी हो दर्ज

लोगों का कहना है कि बेवजह घरों से बाहर निकलकर तफरी करने वालों पर अंकुश तभी लगेगा, जब पुलिस इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई करे। इनका चालान काटकर भारी भरकम जुर्माना लगाया जाए। साथ ही ऐसे लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर गिरफ्तारी भी की जाए। क्योंकि जब तक ऐसी कार्रवाई नहीं होगी, तब तक नियमों का उल्लंघन करने में ऐसे लोग पीछे नहीं हटेंगे।

chat bot
आपका साथी