फाफामऊ सामूहिक हत्याकांड में घटना किस रात दी गई अंजाम, यह भी बना है सवाल

एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि डाक्टरों के मुताबिक हत्या 21/22 की रात हुई है। यानि रविवार की रात। वहीं मृतक अधेड़ के भाई की मानें तो सोमवार सुबह उसकी अपने भाई से बातचीत हुई थी। इसके बाद भाई और उसके घरवाले नजर नहीं आए थे।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 28 Nov 2021 02:51 PM (IST) Updated:Sun, 28 Nov 2021 02:51 PM (IST)
फाफामऊ सामूहिक हत्याकांड में घटना  किस रात दी गई अंजाम, यह भी बना है सवाल
मृतक के भाई ने सोमवार और चाट विक्रेता ने मंगलवार को देखने की बात कही

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। फाफामऊ थाना क्षेत्र में हुई चार लोगों की नृशंस हत्या कब हुई थी, अब इसकी गुत्थी उलझ गई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद एसएसपी सर्वश्रेष्ठ त्रिपाठी का कहना है कि डाक्टरों के मुताबिक हत्या 21/22 की रात हुई है। यानि रविवार की देर रात 12 बजे के बाद। वहीं मृतक अधेड़ के भाई की मानें तो सोमवार सुबह उसकी अपने भाई से बातचीत हुई थी। इसके बाद भाई और उसके घरवाले नजर नहीं आए थे। ऐसे में इस घटना में कई सवाल पुलिस के सामने बने हुए हैं।

एसएसपी बोले, डाक्टरों ने कहा 21/22 की रात हुई हत्या

उधर, मृतक अधेड़ के घर के बाहर चाट की दुकान लगाने वाला लगातार यह कह रहा है कि मंगलवार शाम पांच बजे उसने अधेड़ के घरवालों को देखा था। ऐसे में अब तक यही साफ नहीं हो सका है कि पूरे परिवार का कत्ल किस दिन हुआ था। डाक्टरों ने गुुरुवार रात जब पोस्टमार्टम करने से पहले शवों को देखा था तो उसमें कीड़े पड़ गए थे। डाक्टरों के मुताबिक ऐसे कीड़े तभी शव में पड़ते हैं, जब लाश तीन-चार दिन पहले की होती है। अगर यह सही है तो यह और भी गंभीर बात है कि कई दिन बीतने के बाद भी किसी को इसकी जानकारी क्यों नहीं हुई? यह एक बड़ा सवाल बनकर उभरा है जिसे सुलझाना पुलिस के लिए बहुत जरूरी है।

मोबाइल काल डिटेल से भी मिलेगा कुछ सुराग

अब पुलिस हत्याकांड के साथ ही हत्या किस दिन हुई थी, इसकी भी गुत्थी सुलझाने की कोशिश में लग गई है। इसके लिए एक बार फिर से चाट विक्रेता, मृतक के घरवालों, ग्रामीणों से बातचीत की जाएगी। मृतक अधेड़ की पुत्री के माेबाइल की काल डिटेल को भी देखा जाएगा कि आखिर बार उसने किससे और कब बातचीत की थी। पीएम रिपोर्ट और चाट विक्रेता समेत परिवार के लोगों के बयान ने फिलहाल पुलिस को उलझा रखा है।

chat bot
आपका साथी