BSNL से भी अब ओटीटी आधारित सिनेमा प्लस की मिलेगी सुविधा, उपभोक्‍ताओं को मिली सौगात

बीएसएनएल के महाप्रबंधक रमेश प्रसाद ने बताया कि काफी कम मासिक दर पर यह सेवा प्राप्त की जा सकती है। बीएसएनएल के जनसंपर्क अधिकारी आशीष कुमार गुप्ता ने बताया कि ग्राहक सेवा केंद्र आकर इस सेवा के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करते हुए इसे लिया जा सकता है।

Brijesh SrivastavaTue, 02 Mar 2021 11:37 AM (IST)
बीएसएनएल ने अपने ग्राहकों को महत्‍वपूर्ण सुविधा प्रदान की है।

प्रयागराज, जेएनएन। भारत संचार निगम लिमिटेड ने अपने उपभोक्ताओं को एक बड़ी सौगात दी है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी ने ओटीटी आधारित सिनेमा प्लस सुविधा देने के लिए युप्प टीवी से करार किया है। इस सेवा को उपभोक्ता ऑनलाइन वेबसाइट cinemaplus.bsnl.in पर जाकर या ग्राहक सेवा केंद्र से संपर्क कर ले सकते हैं। 

बीएसएनएल के महाप्रबंधक ने कहा

बीएसएनएल के महाप्रबंधक रमेश प्रसाद ने बताया कि दक्षिण एशियाई सामग्री के लिए दुनिया के सबसे बड़े इंटरनेट आधारित टीवी और ऑनडिमांड सेवा प्रदाता में से एक युप्प टीवी है। यह 250 से अधिक टीवी चैनलों, 8000 से अधिक फिल्मों और 14 भाषाओं में 100 से अधिक टीवी शो की पेशकश कर रहा है। उन्‍होंने बताया कि 10 से अधिक वर्षों के लिए ओटीटी सेगमेंट में अग्रणी होने के नाते युप्प टीवी को प्रौद्योगिकी, स्ट्रीमिंग बुनियादी ढांचे और ग्राहक अनुभव में विशेज्ञता हासिल है। 

बीएसएनएल की युप्प टीवी स्कोप

उन्‍होंने बताया कि बीएसएनएल की युप्प टीवी स्कोप आपके मनोरंजन की सभी जरूरतों के लिए एक स्टॉप डेस्टिनेशन है। यह एक एकल एकीकृत इंटरफ्रेन्स प्रदाता है। जहां आप एक से अधिक ओटीटी पार्टनर एप जैसे जी-5, सोनी लिव, वूट और युप्प टीवी से एकल सदस्यता का उपयोग करके सर्वोत्तम सामग्री  खोज सकते हैं और देख सकते हैं। इसके कंटेंट कैटलाग में 300 से अधिक लाइव टीवी चैनल, 8000 से अधिक मूवीज, 500 से अधिक टीवी शो, व्वेब सीरीज और मूल शो, 10 से अधिक भाषाओं में फैले हुए हैं। 

कम मासिक दर पर यह सेवा प्राप्त की जा सकती है : महाप्रबंधक

बीएसएनएल की यह नई सर्विस उन उपभोक्ताओं के लिए सपना सच होने जैसी है जो अब पूरी तरह से ऑनलाइन यूजर हो चुके हैं और देश दुनिया की आधुनिकतम सामग्री अपने मोबाइल पर प्राप्त करना चाहते हैं। महाप्रबंधक रमेश प्रसाद ने बताया कि काफी कम मासिक दर पर यह सेवा प्राप्त की जा सकती है। बीएसएनएल के जनसंपर्क अधिकारी आशीष कुमार गुप्ता ने बताया कि ग्राहक सेवा केंद्र आकर इस सेवा के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त करते हुए इसे लिया जा सकता है।

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

Tags
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.