प्रतियोगी छात्रा और एक महिला ने खत्म कर ली जिंदगी, प्रयागराज पुलिस पता कर रही कि क्या थी वजह

मंगलवार को शहर के अलग-अलग हिस्सों में एक प्रतियोगी छात्रा और महिला ने अपनी जिंदगी से ऊबकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस घटनाओं के पीछे की वजह पता लगा रही है। पुलिस को दोनों घटना में सुसाइड नोट नहीं मिला है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 12 May 2021 06:00 AM (IST) Updated:Wed, 12 May 2021 06:00 AM (IST)
प्रतियोगी छात्रा और एक महिला ने खत्म कर ली जिंदगी, प्रयागराज पुलिस पता कर रही कि क्या थी वजह
पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट नहीं मिलने से मौत का कारण साफ नहीं हो सका

प्रयागराज, जेएनएन। मंगलवार को शहर के अलग-अलग हिस्सों में एक प्रतियोगी छात्रा और महिला ने अपनी जिंदगी से ऊबकर मौत को गले लगा लिया। पुलिस घटनाओं के पीछे की वजह पता लगा रही है।

गाजीपुर की प्रतियोगी छात्रा ने दी जान

कर्नलगंज थाना क्षेत्र के छोटा बघाड़ा मोहल्ले में सोमवार देर रात एक प्रतियोगी छात्रा ने फंदे से लटककर जान दे दी। गाजीपुर जनपद के सदियाबाद थानांतर्गत मुबारकपुर चौरी गांव निवासी विनोद कुमार की पुत्री संगीता कुमारी ने पिछले वर्ष दिसंबर माह में छोटा बघाड़ा में रहने वाली सुनीता माली के यहां किराए पर रहती थी। उसकी उम्र 23 वर्ष थी। वह यहां प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रही थी। सोमवार रात वह अपने कमरे में थी। मंगलवार सुबह जब काफी देर तक वह नजर नहीं आई तो आसपास के कमरे में रहने वाले किराएदारों ने उसे आवाज दी, लेकिन कोई आहट नहीं मिली। मकान मालिक को बताया गया तो खिड़की से कमरे के भीतर देखा गया। अंदर संगीता का शव फंदे से लटक रहा था। सूचना पाकर सलोरी पुलिस चौकी प्रभारी अरविंद राय मौके पर पहुंचे। कमरे की तलाशी ली गई, लेकि सुसाइड नोट नहीं मिला।

कैंट में महिला ने की आत्महत्या

कैंट थाना क्षेत्र के आरए बाजार मोहल्ले में पूजा देवी ने मंगलवार दोपहर फांसी लगाकर खुदकशी कर ली। आत्महत्या का कारण डिप्रेशन में होने को बताया जा रहा है। वह 30 साल की थी। अमित कुमार एक होटल में काम करता है। उसकी शादी कुछ साल पहले पटना की रहने वाली पूजा देवी से की गई थी। उनकी करीब सात साल की एक बेटी है। बताया जाता है कि मंगलवार दोपहर करीब दो बजे पूजा मकान के दूसरे मंजिल वाले कमरे में थी। कुछ देर बाद बेटी वहां गई तो दरवाजा भीतर से बंद था। दस्तक देने पर भी दरवाजा नहीं खुला तो परिवार की महिलाएं पहुंची। उन्होंने खिड़की से देखा तो पूजा दुपट्टे के फंदे में पंखे के चुल्ले से लटक रही थी। खबर पाकर चौकी इंचार्ज नाका अरविंद गुप्ता ने वहां जाकर छानबीन की। कमरे से सुसाइड नोट नहीं मिला। चौकी इंचार्ज को घरवालों ने बताया है कि पूजा को कोई बीमारी थी, जिसकी दवा चल रही थी। वह डिप्रेशन में भी रहती थी।

chat bot
आपका साथी