मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पत्‍नी संग पहुंचे प्रयागराज, ससुर की अस्थियां संगम में विसर्जित की

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ससुर घनश्‍याम दास मसानी का 19 नवंबर को निधन हो गया था। वह 88 वर्ष के थे। ससुर के अस्थि कलश को लेकर सीएम शिवराज शनिवार को प्रयागराज पहुंचे। वह यहां चार्टर्ड प्लेन से एयरपोर्ट पहुंचे।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 28 Nov 2020 12:38 PM (IST) Updated:Sat, 28 Nov 2020 03:21 PM (IST)
मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान पत्‍नी संग पहुंचे प्रयागराज, ससुर की अस्थियां संगम में विसर्जित की
मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान प्रयागराज अपने ससुर के अस्थि कलश को लेकर पहुंचे।

प्रयागराज, जेएनएन। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शनिवार को प्रयागराज पहुंचे। वह अपने ससुर घनशयाम दास मसानी की अस्थियां लेकर आए हैं। एमपी के सीएम के साथ उनकी पत्‍नी भी हैं। वह प्रयागराज के गंगा-यमुना और अदृश्‍य सरस्‍वती के पावन संगम में स्‍वजनों संग विधि विधान से अपने ससुर घनश्‍याम दास मसानी की अस्थियों को संगम में विसर्जित किया। 

शिवराज सिंह के ससुर घनश्‍यामदास मसानी का 19 नवंबर को हुआ था निधन

मध्‍य प्रदेश के मुख्‍यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के ससुर घनश्‍याम दास मसानी का 19 नवंबर को निधन हो गया था। वह 88 वर्ष के थे। ससुर के अस्थि कलश को लेकर सीएम शिवराज शनिवार को प्रयागराज पहुंचे। उनके साथ पत्‍नी व अन्‍य स्‍वजन भी रहे। वह यहां चार्टर्ड प्लेन से एयरपोर्ट पहुंचे। एयरपोर्ट पर उनकी अगवानी कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल गुप्त नंदी व भाजपा महानागर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने किया।  

घनश्‍याम दास मसानी संघ के सक्रिय स्‍वयंसेवक थे

एयरपोर्ट से संगम में अस्थियों के विसर्जन के लिए मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का काफिला रवाना हो गया। संगम में विधि-विधान से पूजन के बाद घनश्‍याम दास मसानी की अस्थियों को संगम में विसर्जित किया जाएगा। बता दें कि मध्‍य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान के ससुर घनश्याम दास मसानी संघ के सक्रिय स्वयंसेवक भी रहे हैं।

chat bot
आपका साथी