आठ लाख की टप्पेबाजी में सीडीआर से सुराग

जासं प्रयागराज सिविल लाइंस स्थित एक्सिस बैंक से आठ लाख रुपये की टप्पेबाजी करने के मामले में पुलिस को सीडीआर से सुराग मिला है।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 21 Dec 2020 05:22 PM (IST) Updated:Mon, 21 Dec 2020 05:22 PM (IST)
आठ लाख की टप्पेबाजी में सीडीआर से सुराग
आठ लाख की टप्पेबाजी में सीडीआर से सुराग

जासं, प्रयागराज : सिविल लाइंस स्थित एक्सिस बैंक से आठ लाख रुपये की टप्पेबाजी करने के मामले में पुलिस कॉल डिटेल रिपोर्ट (सीडीआर) से सुराग जुटा रही है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर भी टप्पेबाजों की तलाश चल रही है, लेकिन अब तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। सिविल लाइंस पुलिस बैंक के कुछ संदिग्ध कर्मचारियों के बारे में छानबीन कर रही है।

पुलिस का दावा है कि कलेक्शन एजेंट रितिक, मोहित सहित कुछ अन्य के मोबाइल की सीडीआर मिल गई है। नंबरों की जांच में पता चला है कि कुछ लोगों से रितिक को दिन में कई बार बात होती थी। घटना से पहले भी तीन लोगों से बातचीत हुई थी। अब जिनसे बात की गई है, उनके बारे में पता लगाया जा रहा है। इसी तरह मोहित व कुछ अन्य लोगों की सीडीआर से कई संदिग्ध नंबर मिले हैं। नंबरों की कॉल ड्यूरेशन 25 से 30 सेकेंड की भी है। इस आधार पर तफ्तीश को आगे बढ़ाया जा रहा है। उधर, एसओजी और सर्विलांस की टीम सीसीटीवी फुटेज से मिले टप्पेबाजों की तलाश में रविवार को भी कई जगह छापेमारी की। लूट, चोरी और छिनैती की घटनाओं में शामिल कई पुराने अपराधियों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। पुलिस को यह भी शक है कि आठ लाख रुपये की रकम लेकर टप्पेबाज शहर से बाहर भी भाग सकते हैं। लिहाजा हाईवे पर टोल प्लाजा के फुटेज भी खंगालने की तैयारी चल रही है। गुरुवार को एक टप्पेबाज ने एक्सिस बैंक के भीतर रखा आठ लाख रुपये से भरा बैग गायब कर दिया था, जिसकी तलाश अभी तक पूरी नहीं हो सकी है।

chat bot
आपका साथी