बालू लादकर जा रहे ट्रक को रोकने पर ट्रक मालिक और प्रयागराज के एआरटीओ के बीच झड़प, लिखा गया केस

फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सौरहा मोड़ पर सोमवार सुबह उस समय अफरातफरी मच गई जब एक ट्रक मालिक और संभागीय प्रवर्तन अधिकारी के बीच झड़प के बाद गाली गलौज होने लगी। वहां भीड़ लग गई। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले गई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 04 Jan 2021 06:19 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jan 2021 06:19 PM (IST)
बालू लादकर जा रहे ट्रक को रोकने पर ट्रक मालिक और प्रयागराज के एआरटीओ के बीच झड़प, लिखा गया केस
एक ट्रक मालिक और संभागीय प्रवर्तन अधिकारी के बीच झड़प के बाद गाली गलौज होने लगी।

प्रयागराज, जेएनएन। फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सौरहा मोड़ पर सोमवार सुबह उस समय अफरातफरी मच गई जब एक ट्रक मालिक और संभागीय प्रवर्तन अधिकारी के बीच झड़प के बाद गाली गलौज होने लगी। वहां भीड़ लग गई। इस बीच मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली ले गई। विभागीय अधिकारी से मिली तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। वहीं ट्रक मालिक ने भी उक्त अधिकारी के खिलाफ अवैध वसूली एवं मारपीट करने की तहरीर दी है। पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है। 

झड़प के बाद एआरटीओ ने लिखाया केस

एआरटीओ (सहायक संभागीय प्रवर्तन अधिकारी) भूपेश कुमार गुप्ता के अनुसार सोमवार सुबह करीब साढ़े छह बजे फूलपुर कोतवाली क्षेत्र के सौरहा मोड़ पर जांच के दौरान ओवर लोड बालू लदेे ट्रक को रोका तो पीछे से ट्रक मालिक सुरेश सिंह पुत्र समर बहादुर सिंह एवं उनका पुत्र सोनू सिंह आकर विवाद करने लगे। सिपाही के साथ ट्रक कोतवाली लाना चाहा तो दोनों पक्षों में कहासुनी होने लगी। इसी बीच कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंच गई। फिर दोनों पक्षों को कोतवाली ले जाया गया। एआरटीओ की तहरीर के आधार पर ट्रक मालिक और उसके बेटे के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। 

ट्रक मालिक ने एआरटीओ के खिलाफ दी तहरीर

वहीं ट्रक मालिक ने एआरटीओ पर गंभीर आरोप लगाए। आरोप लगाया कि पैसों के चक्कर में यह कहासुनी हुुुई है। ट्रक मालिक ने कहा कि एआरटीओ ने अपने सिपाही के साथ मारपीट और गाली गलौज की। ट्रक मालिक ने भी उक्त अधिकारी के खिलाफ अवैध वसूली सहित मारपीट और गाली गलौज करने की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है इस सम्बन्ध में कोतवाली प्रभारी फूलपुर राजकिशोर ने बताया कि लेनदेन का मामला है। दोनों पक्षों ने एक दूसरे के खिलाफ तहरीर दी। ट्रक मालिक और उसके लड़के के खिलाफ मुकदमा कायम किया गया है। एआरटीओ पर लगे आरोप की भी जांच कराई जा रही है। 

chat bot
आपका साथी