चोरों ने कर रखा है नाक में दम, कौशांबी में ताला तोड़कर बाइक एजेंसी से उठा ले गए नकदी और लैपटॉप

चोर गिरोह ने लोगों और पुलिस की नाक में दम कर रखा है। रोज ही घरों और दुकानों में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। अजुहा कस्बे में मंगलवार रात बाइक एजेंसी के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये नकदी और लैपटॉप समेत अन्य सामान चुरा लिए

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Wed, 03 Mar 2021 06:38 PM (IST) Updated:Wed, 03 Mar 2021 06:38 PM (IST)
चोरों ने कर रखा है नाक में दम, कौशांबी में ताला तोड़कर बाइक एजेंसी से उठा ले गए नकदी और लैपटॉप
यह घटना एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस जांच कर रही है

प्रयागराज, जेएनएन। चोर गिरोह ने  लोगों और पुलिस की नाक में दम कर रखा है। रोज ही घरों और दुकानों में चोरी की घटनाएं हो रही हैं। कौशांबी में सैनी कोतवाली क्षेत्र के अजुहा कस्बे में मंगलवार रात बाइक एजेंसी के शटर का ताला तोड़कर चोरों ने हजारों रुपये नकदी और लैपटॉप समेत अन्य सामान चुरा लिए। सुबह जानकारी होने पर एजेंसी मालिक ने पुलिस को तहरीर दी। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी। चोरी की यह घटना एजेंसी में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस जांच कर रही है।

पुलिस हुलिया देख खोज रही है चोरों को

नगर पंचायत अजुहा वार्ड 12 में जीटी रोड निवासी योगेश केसरवानी पुत्र रामप्रकाश ने मोटरसाइकिल कंपनी की एजेंसी ले रखी है। एजेंसी की दूसरी मंजिल पर वह परिवार समेत रहते हैं। मंगलवार शाम वह एजेंसी बंदकर घर चले गए। रात में चोर शटर का ताला तोड़कर अंदर घुसे और वहां रखे लैपटॉप, बाइक के पुर्जे व नकदी आदि लेकर फरार हो गए। चोरों की यह हरकत वहां लगे सीसीटीवी  कैमरे में कैद हो गई। सुबह दुकान खोलने पर योगेश को चोरी के बारे में पता चला तो उन्होंने इसकी तहरीर पुलिस को दी है। पुलिस ने जांच के बाद अज्ञात चोरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। वहीं, चौकी प्रभारी मनोज राय ने बताया कि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज के आधार पर अज्ञात चोरों की तलाश की जाएगी, जल्द ही उन्हें पकड़ लिया जाएगा। 

इनवर्टर समेत कई उपकरण ले गए चोर

प्रतापगढ़ में लालगंज कोतवाली अंतर्गत लीलापुर पुलिस चौकी क्षेत्र के मुलतानीपुर सरायसंसारा गांव निवासी मुन्नालाल धुरिया लीलापुर में इलेक्ट्रिानिक्स उपकरणों की दुकान खोले है। बीते मंगलवार रात अज्ञात चोर दुकान के शटर का ताला तोड़कर अंदर रखा इनवर्टर  व तीन पंखा सहित हजारों का सामान उठा ले गए। बुधवार सुबह जब पीडि़त दुकान खोलने पहुंचा तो दुकान का ताला टूटा देख अवाक रह गया। भीतर जाकर देखा तो सामान बिखरा हुआ था। पीडि़त ने चौकी पुलिस को घटना की तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

chat bot
आपका साथी