छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने वाले प्रतापगढ़ के शिक्षक और हेड मास्टर के खिलाफ लिखा मुकदमा

कक्षा आठ की छात्रा को शनिवार सुबह विद्यालय के शारीरिक शिक्षक सत्यम पांडेय ने बुलाकर अश्लील वीडियो दिखाया। उसके साथ छेड़खानी भी की। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो शिक्षक ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद भयभीत छात्रा भागकर घर पहुंची और आपबीती परिवार के लोगों को बताई।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Mon, 06 Dec 2021 09:05 AM (IST) Updated:Mon, 06 Dec 2021 09:05 AM (IST)
छात्रा को अश्लील वीडियो दिखाने वाले प्रतापगढ़ के शिक्षक और हेड मास्टर के खिलाफ लिखा मुकदमा
शिक्षक समेत प्रधानाध्यापक के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज

प्रतापगढ़, जेएनएन। गुरु और शिष्य के संबंध को शर्मसार करने वाले शिक्षक समेत प्रधानाध्यापक के खिलाफ पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित छात्रा की मां की तहरीर पर शिक्षक समेत प्रधानाध्यापक के खिलाफ पाक्सो एक्ट समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। अभी उनकी गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस घटना के बाद से लोगों में बेहद आक्रोश है और लोग शिक्षक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं।

ग्रामीण और स्वजन थाने पहुंचे तो स्कूल से भाग गए थे दोनों आरोपित

यह घटनाक्रम कुछ यूं है। संग्रामगढ़ थाना क्षेत्र के अवसानगंज स्थित जवाहर लाल स्मारक उच्च माध्यमिक विद्यालय में गांव के एक पुरवे की पढ़ने वाली कक्षा आठ की छात्रा को शनिवार सुबह विद्यालय के शारीरिक शिक्षक सत्यम पांडेय ने बुलाकर अश्लील वीडियो दिखाया। उसके साथ छेड़खानी भी की। जब छात्रा ने इसका विरोध किया तो शिक्षक ने उसके साथ मारपीट की। इसके बाद भयभीत छात्रा भागकर घर पहुंची और आपबीती परिवार के लोगों को बताई। बेटी की बात सुनकर छात्रा की मां ने ग्रामीणों के साथ विद्यालय पहुंचकर जमकर हंगामा किया। ग्रामीणों के उग्र तेवर देख आरोपित शिक्षक सत्यम व प्रधानाध्यापक धमकी देते हुए स्कूल से भाग निकले थे।

तहरीर मिली तो केस लिखकर आऱोपितों की तलाश में जुटी है पुलिस

प्रतापगढ़ जनपद की पुलिस को पीड़ित छात्रा के स्वजनों ने थाने जाकर तहरीर दी थी। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर शिक्षक सत्यम पांडेय और प्रधानाध्यापक रामराज पांडेय के खिलाफ पाक्सो व दलित उत्पीड़न समेत विभिन्न धाराओं में रिपोर्ट दर्ज किया है। एसओ अनिल कुमार पांडेय का कहना है कि मुकदमा लिखकर आरोपितों की तलाश के लिए छापेमारी की जा रही है। प्रयास किया जा रहा है कि उन्हें जल्द पकड़ लिया जाए। शिक्षक ने ऐसी हरकत की है कि उस पर कानूनी शिकंजा कसना बेहद जरूरी है ताकि बाकी शिक्षक भी सबक ले सकें।

chat bot
आपका साथी