इंदौर में गिरफ्तार गुजरात के कॉमेडियन मुनव्‍वर के खिलाफ प्रयागराज में दर्ज है केस, क्राइम ब्रांच कर रही जांच

कॉमेडियन मुनव्वर के खिलाफ फरवरी 2020 में जार्जटाउन थाने में अल्लापुर निवासी आशुतोष मिश्रा ने टि्वटर हैंडल पर हिंदू देवी देवताओं के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। विवेचना क्राइम ब्रांच को सौंपी गई थी। मुकदमे की विवेचना इंस्पेक्टर धाकेश्वर सिंह कर रहे हैं।

By Brijesh Kumar SrivastavaEdited By: Publish:Sun, 17 Jan 2021 03:07 PM (IST) Updated:Sun, 17 Jan 2021 03:07 PM (IST)
इंदौर में गिरफ्तार गुजरात के कॉमेडियन मुनव्‍वर के खिलाफ प्रयागराज में दर्ज है केस, क्राइम ब्रांच कर रही जांच
कॉमेडियन मुनव्‍वर फारूकी के खिलाफ प्रयागराज के जार्जटाउन में भी केस दर्ज है।

प्रयागराज, जेएनएन। मध्य प्रदेश के इंदौर में गिरफ्तार किए गए विवादित कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी के खिलाफ प्रयागराज के जार्जटाउन थाने में भी केस दर्ज है। इसकी विवेचना क्राइम ब्रांच कर रही है। अब मुनव्वर को वारंट पर यहां लाकर पूछताछ की जाएगी। मुनव्‍वर पर हिंदू देवी, देवताओं पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने का आरोप है।

हिंदू देवी, देवताओं के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी पर केस था दर्ज

बता दें कि मुनव्वर के खिलाफ फरवरी 2020 में जार्जटाउन थाने में अल्लापुर निवासी आशुतोष मिश्रा ने टि्वटर हैंडल पर हिंदू देवी, देवताओं के विरुद्ध आपत्तिजनक टिप्पणी करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कराया था। बाद में विवेचना क्राइम ब्रांच को ट्रांसफर कर दी गई और इस वक्त मुकदमे की विवेचना इंस्पेक्टर धाकेश्वर सिंह कर रहे हैं।

बोले, क्राइम ब्रांच के इंस्‍पेक्‍टर धाकेश्‍वर सिंह

क्राइम ब्रांच के इंस्‍पेक्‍टर धाकेश्‍वर सिंह का कहना है कि इंदौर के तुकोगंज थाने में कुछ दिन पहले मुनव्वर के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था, जिसमें उनकी गिरफ्तारी हुई है। इस संबंध में वारंट बी इंदौर में तामील कराया गया है। अब कोर्ट से इजाजत मिलने पर अभियुक्त से पूछताछ की जाएगी।

इंदौर में मुनव्‍वर को पुलिस ने पकड़ा था

उल्‍लेखनीय है कि मुनव्‍वर गुजरात में कॉमेडियन हैं। उन पर हिंदू देवी, देवताओं के साथ ही गृहमंत्री अमित शाह पर आपत्तिजनक टिप्‍पणी करने का आरोप था। उन्‍हें इंदौर में एक व्‍यक्ति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर हिरासत में लिया था। वहां मुनव्‍वर का कॉमेडी शो था। इस दौरान विवादित वीडियो फुटेज भी पुलिस को मिला। मुनव्‍वर के साथ चार अन्‍य को भी पकड़ लिया गया था।

chat bot
आपका साथी