Prayagraj Municipal Corporation: नगर निकाय उप चुनाव में जीते तो भूले कोविड गाइडलाइन, जुलूस निकालने पर पार्षद व समर्थकों पर केस

Prayagraj Municipal Corporation इस जीत से पार्षद व उनके समर्थक इतने गदगद हुए कि वे यह भी भूल गए कि कोरोना संक्रमण को लेकर जारी गाइडलाइन में क्या-क्या पाबंदियां लगाई गई हैं। जुलूस निकाला गया जिसमें फिजिकल डिस्टेंसिंग समेत कई नियमों का पालन नहीं किया गया था।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 07 May 2021 01:06 PM (IST) Updated:Fri, 07 May 2021 01:06 PM (IST)
Prayagraj Municipal Corporation: नगर निकाय उप चुनाव में जीते तो भूले कोविड गाइडलाइन, जुलूस निकालने पर पार्षद व समर्थकों पर केस
प्रयागराज के उप चुनाव में दरियाबाद के नव निर्वाचित सभासद व समर्थकों पर केस दर्ज किया गया।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज शहर के अतरसुइया थाने में नव निर्वाचित पार्षद और उनके कई समर्थकों के खिलाफ कोरोना नियमों का उल्लंघन करने के मामले में केस दर्ज की गई। पुलिस ने सभी को पकड़ भी लिया। हालांकि, बाद में नोटिस तामील कराकर पार्षद और उनके समर्थकों को छोड़ दिया गया। नवनिर्वाचित पार्षद और उनके समर्थकों ने रोक के बावजूद जुलूस निकाला था। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची तो जुलूस में शामिल लोग इधर-उधर भाग निकले थे। 

पार्षद पद के उप चुनाव में हुए थे विजयी

दरियाबाद के वार्ड नंबर 57 के पार्षद पद के लिए उप चुनाव पिछले दिनों हुआ था। इसमें कई प्रत्याशी मैदान में उतरे थे। मतों की गिनती शुरू हुई तो फसाहत हुसैन सर्वाधिक वोट पाकर विजयी हुए। इस जीत से वे और उनके समर्थक इतने गदगद हुए कि वे यह भी भूल गए कि कोरोना संक्रमण को लेकर जारी गाइडलाइन में क्या-क्या पाबंदियां लगाई गई हैं। इसके बाद जुलूस निकाला गया, जिसमें फिजिकल डिस्टेंसिंग समेत कई नियमों का पालन नहीं किया गया था। 

पंचायत चुनाव में भी जुलूस निकालने वालों पर दर्ज हो चुके हैं कई मामले

विजयी प्रत्याशियों द्वारा जुलूस निकाले जाने पर अब तक कई मामले दर्ज किए जा चुके हैं। पंचायत चुनाव के दौरान भी गंगापार और यमुनापार में कई विजयी प्रत्याशियों और उनके समर्थकों ने विजयी जुलूस निकाला था, जिस पर सभी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करते हुए उनको पकड़ा गया था। पुलिस अफसरों का कहना है कि विजयी प्रत्याशी और उनके समर्थक किसी भी सूरत में विजयी जुलूस न निकाले, अन्यथा कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी