माफिया अतीक अहमद के भांजे हमजा पर केस दर्ज, ढहाए गए अवैध निर्माण के बाद लगे बोर्ड को तोड़ने का मामला

प्रयागराज के मेहंदौरी में माफिया अतीक अहमद के भांजे हमजा उस्मान का अवैध निर्माण को प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने ढहा दिया था। ध्‍वस्‍तीकरण के बाद प्रशासन की ओर से लगाए गए बोर्ड को तोड़ दिया गया। मामले में शिवकुटी थाने में हमजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 24 Oct 2020 10:59 AM (IST) Updated:Sat, 24 Oct 2020 10:59 AM (IST)
माफिया अतीक अहमद के भांजे हमजा पर केस दर्ज, ढहाए गए अवैध निर्माण के बाद लगे बोर्ड को तोड़ने का मामला
प्रशासन की ओर से लगाए गए बोर्ड को तोड़ने के मामले में प्रयागराज में हमजा के पर दर्ज हुआ।

प्रयागराज, जेएनएन। मेहंदौरी में हमजा उस्मान के ढहाए गए अवैध निर्माण के प्रशासन की ओर से लगाए गए बोर्ड को तोड़ दिया गया। मामले में शिवकुटी थाने में हमजा के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। जिले के मेंहदौरी कॉलोनी में शुक्रवार को एसडीएम सदर के नेतृत्व में प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने राजकीय आस्थान की करीब डेढ़ से 2 बीघे जमीन पर किए गए अवैध निर्माण को जमींदोज कराए जाने की कार्रवाई शुरू की। इस जमीन पर बाउंड्री घेरकर अंदर छोटे छोटे हिस्से में निर्माण कराए गए थे, लेकिन दरवाजे आदि नहीं लगाए गए थे। करोड़ों रुपये की संपत्ति को भूमाफिया द्वारा अवैध कब्जा करके भविष्य में लोगों को बेचे जाने की तैयारी थी।

प्रशासन ने चस्‍पा कराया था नोटिस

प्रशासन द्वारा पिछले दिनों इस जमीन पर नोटिस भी चस्पा कराया गया। किसी के द्वारा नोटिस को रिसीव नहीं किया गया। हालांकि, अतीक अहमद के भांजे मोहम्मद हमजा द्वारा इस जमीन पर अवैध निर्माण कराए जाने की बात कही जा रही है। कार्रवाई में पीडीए के विशेष कार्याधिकारी आलोक पांडे प्रवर्तन दल के साथ और भारी पुलिस फोर्स शामिल है।

अतीक के चचेरे भाई हमजा के अवैध कब्‍जे को ध्‍वत किया गया

पूर्व सांसद अतीक अहमद के गुर्गों व करीबियों के खिलाफ भी प्रयागराज पुलिस ने शिकंजा कस दिया है। इन दिनों लगातार कार्रवाई भी हो रही है। इसी क्रम में तेलियरगंज स्थित मेहदौरी कॉलोनी में बाहुबली अतीक अहमद के चचेरे भाई हमजा ने जो अवैध कब्जा किया था। उसका ध्वस्तीकरण शुक्रवार को किया जा रहा है। इस कार्रवाई में जिला प्रशासन के साथ पुलिस बल भी मौजूद है।

chat bot
आपका साथी