प्रयागराज में समोसे के लिए बखेड़ा करने वाले कांग्रेसियों पर मुकदमा दर्ज, यह था मामला

लखीमपुर खीरी घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन करने पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका वाड्रा को सीतापुर में हिरासत में लेने पर प्रयागराज के कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया था। पुलिस ने कई कांग्रेस के नेताओं को पकड़कर पुलिस लाइन भेज दिया था। वहां वे आपस में उलझने वालों पर केस दर्ज हुआ।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 13 Oct 2021 04:23 PM (IST) Updated:Wed, 13 Oct 2021 04:23 PM (IST)
प्रयागराज में समोसे के लिए बखेड़ा करने वाले कांग्रेसियों पर मुकदमा दर्ज, यह था मामला
कांग्रेसियों की आपस में मारपीट का वीडियाे बनाकर इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। पुलिस ने केस दर्ज किया।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज में महज एक समोसे के लिए पुलिस लाइन में मारपीट और गाली गलौज करने वाले कांग्रेसियों के खिलाफ पुलिस ने अब मुकदमा दर्ज कर लिया है। इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो को आधार बनाते हुए चौकी इंचार्ज कटरा हरेंद्र नाथ ने कर्नलगंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस मामले की जांच कर रही है और गाली-गलौज करने वालों की पहचान कर कार्रवाई करने की बात कह रही है।

प्रदर्शन करने वाले कांग्रेसियों को पुलिस लाइन भेजा गया था

दरअसल, कुछ दिन पहले लखीमपुर खीरी की घटना को लेकर विरोध प्रदर्शन कर रहीं कांग्रेस की महासचिव प्रियंका वाड्रा को सीतापुर में हिरासत में ले लिया गया था। उसी के विरोध में जिला और शहर कांग्रेस के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया था। सड़क जाम करने की कोशिश के आरोप में पुलिस ने कई कांग्रेस के नेताओं को पकड़कर पुलिस लाइन भेज दिया था।

इंटरनेट मीडिया पर विवाद का वायरल हुआ था वीडियो

बताया जाता है कि पुलिस लाइन स्थित व्यायामशाला के बाहर इरशाद उल्ला और हसीब अहमद के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था। तब दोनों ने एक दूसरे को धमकी देते हुए जमकर गाली-गलौज की थी। इसी बीच किसी ने अपने मोबाइल में घटनाक्रम का वीडियो बना लिया, जिसे बाद में इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया गया।

इरशाद ने यह आरोप लगाया

इरशाद ने आरोप लगाया था कि वह सभी को एक-एक समोसा बांट रहे थे, लेकिन हसीब ने तीन समोसा ले लिया था। टोकने पर वह अभद्रता करने लगे थे। वायरल वीडियो जब पुलिस के हाथ लगा तो पुलिस लाइन के भीतर हुई इस घटना को बेहद आपत्तिजनक माना गया।

इंस्‍पेक्‍टर कर्नलगंज बोले

इंस्पेक्टर कर्नलगंज सुरेश सिंह का कहना है कि वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है। उसमें दिख रहे लोग कांग्रेसी नेता व कार्यकर्ता बताए जा रहे हैं।

chat bot
आपका साथी