प्रयागराज में मीरजापुर हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार, एक की मौत व तीन घायल

करछना के पनासा निवासी ओम शंकर पांडेय सोमवार की सुबह कार से पत्नी व दो बेटों के साथ नैनी जा रहे थे। कार चालक चला रहा था। मीरजापुर हाईवे पर बेंदौ गांव के समीप कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। ओम की मौत हो गई व तीन जख्‍मी हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 04 Oct 2021 09:56 AM (IST) Updated:Mon, 04 Oct 2021 09:56 AM (IST)
प्रयागराज में मीरजापुर हाईवे पर डिवाइडर से टकराई कार, एक की मौत व तीन घायल
प्रयागराज में मीरजापुर हाईवे पर सड़क हादसे में कार सवार एक की मौत व तीन जख्‍मी हो गए।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में मीरजापुर राष्‍ट्रीय राजमार्ग पर सोमवार की सुबह सड़क हादसा हुआ। यमुनापार के करछना थाना क्षेत्र में बेंदौ गांव के समीप हाईवे पर तेज गति से जा रही कार अचानक अनियंत्रित हो गई। अनियंत्रित कार हाईवे के डिवाइडर से टकराकर पलट गई। हादसे में कार चालक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य तीन लोग घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया।

करछना निवासी थे मृतक ओम शंकर पांडेय

करछना थाना क्षेत्र के पनासा गांव के रहने वाले 50 वर्षीय ओम शंकर पांडेय पुत्र माता प्रसाद सोमवार की सुबह  अपनी पत्नी अरुनवती पांडेय व दो बेटे मोहित और देवेश के साथ नैनी स्थित अपने आवास पर जा रहे थे। अभी वह बेंदौ गांव के सामने पहुंचे थे कि अचानक कार अनियंत्रित हो गई। कार चालक के नियंत्रण खो देने से बेकाबू होकर कार हाईवे के डिवाइडर से टकरा गई। हादसे में ओम पांडेय की मौके पर ही मौत हो गई।

घायलों को पुलिस ने सीएचसी करछना में भर्ती कराया

हादसे के बाद आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। कुछ लोगों ने फोन के माध्यम से डायल 112 व करछना पुलिस को जानकारी दी। सूचना मिलने पर थाना प्रभारी करछना राकेश कुमार सिंह, चौकी इंचार्ज भीरपुर शिवांशु पांडे मौके पर पहुंचे और घायलों को उपचार के लिए सीएचसी करछना में भर्ती करवाया। साथ ही हादसे की जानकारी ओम पांडेय के परिवार के सदस्‍यों को दी। स्‍वजन बिलखते हुए घटनास्‍थल पर पहुंचे।

ट्रेन से कटकर किशोर की मौत

प्रतापगढ़ जनपद के नवाबगंज थाना क्षेत्र के हसनपुर गांव निवासी हरकेश गौतम उर्फ काशी का 17 वर्षीय पुत्र संदीप सोमवार की सुबह करीब पांच बजे शौच के लिए गांव के बाहर गया हुआ था। लौटते समय वह गांव के बगल से गुजरी प्रयागराज-लखनऊ रेलवे लाइन को पार कर रहा था। इसी दौरान प्रयागराज से लखनऊ की तरफ जा रही ट्रेन की चपेट में वह आ गया। हादसे में उसकी मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया।

chat bot
आपका साथी