पीएम मोदी को प्रयागराज के कारोबारी भेजेंगे पोस्टकार्ड, तीन सितंबर को व्यापारी दिवस घोषित करने का अनुरोध

सिविल लाइंस उद्योग व्यापार मंडल के कार्यालय से शुरू अभियान के मौके पर जिलाध्यक्ष रमेश केसरवानी एवं नगर अध्यक्ष लालू मित्तल ने कहा कि जिला और शहर के प्रत्येक बाजार के अध्यक्षों के माध्यम से पोस्टकार्ड भेजा जाएगा। अभियान तीन सितंबर तक चलेगा।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Tue, 03 Aug 2021 12:41 PM (IST) Updated:Tue, 03 Aug 2021 05:26 PM (IST)
पीएम मोदी को प्रयागराज के कारोबारी भेजेंगे पोस्टकार्ड, तीन सितंबर को व्यापारी दिवस घोषित करने का अनुरोध
प्रधानमंत्री (पीएम) एवं मुख्यमंत्री (सीएम) को संगमनगरी के कारोबारी पोस्टकार्ड भेजेंगे।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। सरकारी गजट में तीन सितंबर को व्यापारी दिवस घोषित करने, पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस को जीएसटी में शामिल करने, वरिष्ठ व्यापारी पेंशन योजना की मांग को लेकर प्रधानमंत्री (पीएम) एवं मुख्यमंत्री (सीएम) को संगमनगरी के कारोबारी पोस्टकार्ड भेजेंगे। इसके लिए अखिल भारतीय उद्योग व्यापार मंडल द्वारा सोमवार से अभियान शुरू किया गया। सिविल लाइंस उद्योग व्यापार मंडल के कार्यालय से शुरू अभियान के मौके पर जिलाध्यक्ष रमेश केसरवानी एवं नगर अध्यक्ष लालू मित्तल ने कहा कि जिला और शहर के प्रत्येक बाजार के अध्यक्षों के माध्यम से पोस्टकार्ड भेजा जाएगा। अभियान तीन सितंबर तक चलेगा। उनका कहना है कि सभी व्यापारी बंधुओं को पूरी उम्मीद है कि प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री उनके अनुरोध पर विचार जरूर करेंगे। इस अवसर पर सिविल लाइंस उद्योग व्यापार मंडल के अध्यक्ष नीरज जायसवाल, महामंत्री अमित सिंह, उपाध्यक्ष जेएस बिरदी, नगर सचिव मंजेश भारतीय, आशुतोष पटेल आदि उपस्थित रहे।

वृद्धाश्रम में 'वरिष्ठ जन नमन समारोह का आयोजन

रोटरी प्रयागराज ने आधारशिला वृद्धाश्रम नैनी में 'वरिष्ठ जन नमन समारोहÓ का आयोजन किया। इसमें 82 वरिष्ठजनों को कपड़े, खाद्यान्न, 20 कुर्सी, चार पंखे, दो एग्जास्ट पंखा दिया। क्लब के अध्यक्ष संजीव गोयल, सचिव दिलीप गुप्ता, मंडलाध्यक्ष 2022-23 अनिल अग्रवाल, पूर्व मंडलाध्यक्ष स्तुति अग्रवाल, डा. आरएन मिश्र, प्रकाश आजाद, तपन अग्रवाल, अमिताभ सोनी ने कहा कि रोटरी प्रयागराज के सदस्य आश्रम में कुछ देने के लिए नहीं बल्कि बड़ों का आशीर्वाद लेने आए हैं। सेवा की यह पहल निरंतर जारी रहेगी। विपिन अग्रवाल, अमित जायसवाल, योगराज नागपाल, रविराज सिंह, संजीव अग्रवाल ने आश्रम में फलदार पौधे लगाए। क्लब के सदस्यों ने बताया कि आश्रम में शीघ्र निश्शुल्क चिकित्सा शिविर लगाया जाएगा। कोषाध्यक्ष अनुभूति ने सहयोग देने के लिए डा. कविता श्रीपत अग्रवाल, डा. अर्चना सिन्हा, अजय सिन्हा, दीपक मेहरोत्रा, राजीव गुप्त, अजय व डा. शीला मध्यान का आभार ज्ञापित किया।

chat bot
आपका साथी