Businessman Murder Case in Prayagraj: उठ रहा सवाल, हत्‍या करने वाले इतनी जल्‍दी कैसे हुए गांव से फरार

Businessman Murder Case in Prayagraj वारदात को अंजाम देकर इतनी जल्दी हमलावरों का गांव से बाहर निकल जाना पुलिस को हजम नहीं हो रहा है। पुलिस काे आशंका है कि हमलावर गांव के ही हो सकते हैं जो वारदात को अंजाम देकर चुपचाप अपने घर में चले गए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 27 Jul 2021 02:41 PM (IST) Updated:Tue, 27 Jul 2021 02:41 PM (IST)
Businessman Murder Case in Prayagraj: उठ रहा सवाल, हत्‍या करने वाले इतनी जल्‍दी कैसे हुए गांव से फरार
हमलावरों ने रेकी कर कारोबारी रामराज को मौत के घाट उतारा था। फरार हत्‍यारों की पुलिस तलाश कर रही है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। प्रयागराज जिले में करछना थाना क्षेत्र के बरदहा गांव में सोमवार की रात कारोबारी रामराज सोनी को मौत के घाट उतारा गया। हत्या जिस तरह से की गई, उससे यह साफ है कि हत्यारों ने कई दिन पहले इसकी साजिश रची थी। वे कारोबारी की रेकी कर रहे थे। कब वह अकेले रहेंगे, इसकी उन्‍हें जानकारी थी। अक्सर रामराज रात को अपने काम से फुर्सत पाने के बाद घर के बाहर बैठते थे। हत्यारों को यही समय मुनासिब लगा और उन्होंने वारदात को अंजाम दे दिया।

बेखौफ थे हत्यारे, भागने के लिए तय कर रखा था रास्ता

रामराज को गोली मारकर मौत के घाट उतारने वाले हत्यारे बेखौफ थे। कारोबारी की हत्या कर किधर से भागना है, इसे भी पहले से तय कर रखा था। कारोबारी को गोली मारने के बाद जब वह भागे तो कोई उनको देख तक नहीं सका। हालांकि, ग्रामीणों ने पूरे गांव में उनकी तलाश की, लेकिन सफलता नहीं मिली। ग्रामीणों का कहना है कि अंधेरे का फायदा उठाकर वे भाग गए।

पुलिस को यह बात नहीं हो रही हजम

वहीं इतनी जल्दी हमलावरों का गांव से बाहर निकल जाना पुलिस को हजम नहीं हो रहा है। पुलिस काे आशंका है कि हमलावर गांव के ही हो सकते हैं जो वारदात को अंजाम देकर चुपचाप अपने घर में चले गए। फिलहाल हत्‍यारों का सुराग लगाने की पुलिस कोशिश कर रही है।

समझने तक का मौका नहीं दिया

हंडिया थानांतर्गत धोबहा गांव निवासी रामराज सोनी करीब 15 वर्ष से करछना के बरदहा गांव में मकान बनवाकर रहते थे। गिट्टी, बालू का कारोबार करने के साथ ही उन्होंने आभूषण की दुकान भी खोल रखी थी। सोमवार रात वे घर के बाहर कुर्सी पर बैठे थे। उसी समय दो लोग पैदल आए और पिस्टल से उनके सीने में गोली मार दी, जिससे रामराज की मौत हो गई। दोनों हमलावरों ने मुंह पर मास्क लगा रखा था।

chat bot
आपका साथी