दबंगों ने रायफल की नोक पर ढहाई दीवार

दबंगों ने रायफल की नोक पर ढहाई दीवार
Publish Date:Fri, 30 Oct 2020 11:45 PM (IST) Author: Jagran

तिलईबाजार : मऊआइमा में मनबढ़ भूमाफियाओं ने शुक्रवार को एक मकान पर कब्जा करने को लेकर जमकर बवाल किया। विरोध करने पर रायफल और तमंचा लहराते हुए घर की महिलाओं के साथ बदसुलूकी करते हुए छेड़छाड़ की गयी।सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर आरोपियों के विरुद्ध संगीन धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर धर पकड़ के लिए दबिश दे रही है।

मऊआइमा थाना क्षेत्र के मऊदोस्त पर गांव निवासी रूही शबनम पुत्री रमजान अली का आरोप है कि शुक्रवार को परिवार के सभी सदस्य पड़ोस की मस्जिद में जुमा की नमा•ा अदा करने गये थे।कि इसी बीच करीब डेढ़ दर्जन लोग हाथों में तमंचा व रायफल लेकर उसके घर मे घुसने लगे जिस पर वह व घर की अन्य महिलाएं विरोध करने लगी तो तमंचाधारी छह सात युवकों ने घर की महिलाओं के साथ बदसलूकी करते हुए उनके कपड़े फाड़ कर अश्लील हरकत करने लगे जबकि एक दर्जन के करीब आतताइयों ने घर की चालीस साल पूर्व बनी बाउंड्री वाल धरासायी कर दिए। आरोप है कि उपरोक्त लोग चिल्ला चिल्ला कर कह रहे थे कि हम लोगों को गजराज यादव पुत्र ओंकारनाथ यादव ने कब्जा करने के लिए भेजा है।शोर शराबा सुनकर जब आसपास के लोग मदद के लिए दौड़े तो सभी लोग मौके से भाग निकले। सूचना पर थाना प्रभारी रामकेवल पटेल घटना स्थल पर पहुंच की मामले की जांच के बाद पीड़िता की तहरीर पर ओमप्रकाश, हरिप्रकाश, महेश्वर प्रकाश, शक्ति प्रकाश पुत्र गण रामकृष्ण निवासी मऊदोस्तपुर तथा वीरसेन यादव, धीरसेन यादव, अभिषेक यादव, धुरुसेन यादव पुत्र पुत्र गण इन्द्रबहादुर यादव निवासी सुल्तानपुर खास के विरुद्ध छेड़खानी सहित अन्य संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया। इंस्पेक्टर मऊआइमा का कहना है अभियोग पंजीकृत कर आरोपियों के धरपकड़ के लिए दबिश दी जा रही है।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.