बीएससी की छात्रा ने फंदे से लटककर दी जान

जागरण संवाददाता प्रयागराज कर्नलगंज क्षेत्र स्थित महिला छात्रावास में सोमवार देर शाम बीएससी की छात्रा ने फंदे से लटककर जान दे दी।

By JagranEdited By: Publish:Mon, 01 Mar 2021 11:05 PM (IST) Updated:Mon, 01 Mar 2021 11:05 PM (IST)
बीएससी की छात्रा ने फंदे से लटककर दी जान
बीएससी की छात्रा ने फंदे से लटककर दी जान

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : कर्नलगंज क्षेत्र स्थित महिला छात्रावास में सोमवार देर शाम बीएससी की छात्रा ने फंदे से लटककर जान दे दी। वह फतेहपुर जनपद की रहने वाली थी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे की तलाशी ली, लेकिन कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। उसका मोबाइल पुलिस ने कब्जे में ले लिया है।

फतेहपुर के गाजीपुर थानांतर्गत बड़नपुर गांव निवासी प्रदीप यादव की पुत्री मनीषा यादव (18) श्रीमती रामा अग्रहरि महिला महाविद्यालय रामानगर फतेहपुर में बीएससी द्वितीय वर्ष की छात्रा थी। अभी कुछ माह पहले ही वह यहां आई और कर्नलगंज स्थित एक महिला छात्रावास में किराए पर कमरा लेकर रहने लगी। वह यहां प्रतियोगी परीक्षाओं के लिए कोचिग करती थी। सोमवार देर शाम वह कमरे में गई और दरवाजा भीतर से बंद कर लिया। काफी देर तक वह नजर नहीं आई तो आसपास रहने वाली छात्राओं ने उसे आवाज दी, लेकिन कोई आहट नहीं मिली। दरवाजा भी नहीं खुला। छात्राओं ने खिड़की से कमरे के भीतर देखा तो चीखने चिल्लाने लगीं। आवाज सुनकर आसपास के लोगों की भीड़ जुट गई। सूचना पाकर इंस्पेक्टर कर्नलगंज विनीत सिंह मौके पर पहुंचे। शव को फंदे से नीचे उतरवाया गया। मृतका के बैग से मिले आइकार्ड पर दर्ज मोबाइल नंबर पर फोन कर उसके स्वजनों को जानकारी दी गई। इंस्पेक्टर ने बताया कि कमरे में कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। मनीषा ने ऐसा कदम किन कारणों से उठाया, इसकी जांच की जा रही है। उसका मोबाइल कब्जे में ले लिया गया है। स्वजनों के यहां आने के बाद ही और बातें सामने आ सकती हैं।

chat bot
आपका साथी