प्रतापगढ़ में प्रापर्टी डीलर के भाई ने जताई हत्या की आशंका

नगर कोतवाली क्षेत्र के बराछा गांव निवासी प्रापर्टी डीलर राम प्रसाद पांडेय और सर्वेश उर्फ साहब तिवारी निवासी सगरा में मारुतनगर में स्थित एक प्लाट पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। इसी मामले को लेकर दोनों पक्ष में आठ मई को मारुतनगर में फायरिंग हुई थी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Sat, 31 Oct 2020 04:19 PM (IST) Updated:Sat, 31 Oct 2020 04:19 PM (IST)
प्रतापगढ़ में प्रापर्टी डीलर के भाई ने जताई हत्या की आशंका
एक प्लाट पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था।

प्रयागराज, जेेएनएन। प्रतापगढ़ में जमीन के विवाद में पांच महीने पहले प्रापर्टी डीलर की हत्या में आरोपितों की गिरफ्तारी न होने पर भाई ने अपनी हत्या की आशंका जताई है। इस मामले में उन्होंने मुख्यमंत्री से फरियाद की है।

आठ मई को चली थी गोलियां

नगर कोतवाली क्षेत्र के बराछा गांव निवासी प्रापर्टी डीलर राम प्रसाद पांडेय और सर्वेश उर्फ साहब तिवारी निवासी सगरा में मारुतनगर में स्थित एक प्लाट पर कब्जे को लेकर विवाद चल रहा था। इसी मामले को लेकर दोनों पक्ष में आठ मई को मारुतनगर में फायरिंग हुई थी, जिसमें गोली लगने से घायल राम प्रसाद की मौत हो गई थी, जबकि दूसरे पक्ष के सर्वेश, आनंद, राहुल घायल हुए थे। इस घटना में राम प्रसाद के भाई लक्ष्मण की तहरीर पर पुलिस ने सर्वेश उर्फ साहेब तिवारी पुत्र कृष्णदेव निवासी मझिलहा, उनके चचेरे भाई आनंद तिवारी पुत्र अनंतदेव, प्राइवेट गनर अंजनी शुक्ला उर्फ राधे पुत्र योगेंद्र शुक्ला, आदित्य सिंह उर्फ मेजर, मोनू उर्फ राहुल तिवारी, राजकुमार मौर्य, अमित राजा सहित 10 नामजद और दो-तीन अज्ञात के खिलाफ बलवा, जानलेवा हमला, हत्या का मुकदमा दर्ज किया था।

सुलह का डाला जा रहा दबाव

पुलिस ने घटना के दो दिन बाद सर्वेश के प्राइवेट गनर अंजनी शुक्ला को जेल भेज दिया था। पुलिस सर्वेश के प्राइवेट गनर अंजनी शुक्ला, राहुल तिवारी को जेल भेज चुकी है। महीने भर पहले प्रयागराज के नर्सिंग होम में भर्ती सर्वेश और आनंद तिवारी फरार हो गए थे, पुलिस का दबाव पडऩे पर दोनों 24 घंटे में उसी अस्पताल में भर्ती हो गए थे। हफ्ते भर पहले पुलिस ने सर्वेश को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था। प्रापर्टी डीलर राम प्रसाद पांडेय के भाई लक्ष्मण पांडेय ने आरोप लगाया है कि मुकदमे में सुलह के लिए लगातार धमकी दी जा रही है। सुलह न करने पर बड़े भाई की तरह उनकी हत्या की धमकी दी जा रही है। इस मामले में उन्होंने पुलिस अधीक्षक के साथ ही मुख्यमंत्री से फरियाद की है।

chat bot
आपका साथी