बृजेश श्रीवास्तव बने प्रदेशीय विद्यालयीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता Prayagraj News

अंडर-14 क्रिकेट टीम के लिए ऋषिकुल इंटर कॉलेज (प्रयागराज) के शारीरिक शिक्षक बृजेश श्रीवास्तव को चयनकर्ता नियुक्त किया गया है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 11 Nov 2019 07:21 PM (IST) Updated:Tue, 12 Nov 2019 09:42 AM (IST)
बृजेश श्रीवास्तव बने प्रदेशीय विद्यालयीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता Prayagraj News
बृजेश श्रीवास्तव बने प्रदेशीय विद्यालयीय क्रिकेट टीम के चयनकर्ता Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन।  20 से 24 नवंबर तक आगरा में प्रदेशीय विद्यालयीय क्रिकेट (अंडर-19 छात्रा, अंडर-14 छात्र) प्रतियोगिता आयोजित होगी। इसमें अंडर-14 क्रिकेट टीम के लिए ऋषिकुल इंटर कॉलेज (प्रयागराज) के शारीरिक शिक्षक बृजेश श्रीवास्तव को चयनकर्ता नियुक्त किया गया है। बृजेश के चयनकर्ता बनने पर मुकेश सिंह, डॉ. जयप्रकाश शर्मा, रविंद्र मिश्र, खेल सचिव (बालिका) विजया सिंह, अरुण पांडेय, हसबीन अहमद, रविंद्र त्रिपाठी, लक्ष्मी नारायण पाल ने उन्हें बधाई दी है।

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया के अफसरों और कर्मचारियों ने लगाई दौड़

यूनियन बैंक ऑफ इंडिया (यूबीआइ) के 100 वर्ष पूरे होने पर सोमवार को मैराथन दौड़ और निश्शुल्क स्वास्थ्य परीक्षण शिविर का आयोजन किया गया। इसमें बैंक के अधिकारियों और कर्मचारियों ने हिस्सा लिया। बैंक के क्षेत्रीय कार्यालय की ओर से सोमवार सुबह करीब 7.30 बजे कंपनी बाग में मैराथन दौड़ हुई।क्षेत्र प्रमुख गुनानंद गामी के नेतृत्व में अफसरों और कर्मचारियों ने कंपनी बाग में दौड़ लगाई। मैराथन को लेकर बैंक कर्मचारियों और अफसरों में काफी उत्‍सुकता रही। लोगों ने इस कार्यक्रम में बढचढ कर शामिल हुए। वहीं, क्षेत्रीय कार्यालय में आयोजित रक्तदान और स्वास्थ्य परीक्षण शिविर में 25 अफसरों एवं कर्मचारियों ने अपने स्वास्थ्य की जांच कराई। स्‍वास्‍थ्‍य परीक्षण के बाद उन्‍हें दवा वितरित की गई। जबकि पांच लोगों ने रक्तदान किया। इस मौके पर मुख्य प्रबंधक केएच रघुराव और एसएस महापात्रा, वरिष्ठ प्रबंधक संजीव पांडेय, प्रदीप कुमार, अरुण राय आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी