महिला थाना प्रभारी ब्रेन हैमरेज से बेहोश, गंभीर हाल में लखनऊ पीजीआइ रेफर Prayagraj News

वह महिला थाने की इंचार्ज हैं। बेहोशी की हालत में उन्‍हें सुबह अस्‍पताल ले जाया गया। चिकित्‍सक ने ब्रेन हैमरेज और हाई ब्‍लड प्रेशर बताया। लखनऊ के एसजीपीजीआइ के लिए रेफर किया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Tue, 24 Sep 2019 02:40 PM (IST) Updated:Tue, 24 Sep 2019 03:02 PM (IST)
महिला थाना प्रभारी ब्रेन हैमरेज से बेहोश, गंभीर हाल में लखनऊ पीजीआइ रेफर Prayagraj News
महिला थाना प्रभारी ब्रेन हैमरेज से बेहोश, गंभीर हाल में लखनऊ पीजीआइ रेफर Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन। महिला थाना प्रभारी की ममता पवार बुधवार सुबह अपने आवास में बेहोश पाई गईं। थाना परिसर में ही उनकाा आवास है। काफी देर तक वह नहीं उठी तो सहयोगियों ने दस्तक दी।  कोई आहट नहीं होने पर दरवाजा तोड़ कर उन्हें निकाला गया। इसके बाद उन्हें प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया, जहां डाक्टरों ने बताया कि हाई ब्लड प्रेशर की वजह से ब्रेन हैमरेज हो गया है। मुजफ्फरनगर  की मूूूल निवासी ममता को पीजीआइ रेफर कर दिया गया है। तमाम अफसर उन्हें देखने के लिए अस्पताल पहुंचे।  उनका कहना है कि ममता के  परिवार वाले लखनऊ पहुंच रहे हैं।

बेहोशी की हालत में उन्हें अस्पताल ले जाया गया, चिकित्सक ने ब्रेन हैमरेज की पुष्टि की

यूपी के मुजफ्फर नगर की रहने वाली ममता पवार महिला थाने की प्रभारी हैं। मंगलवार की सुबह जब वह नहीं उठीं तो उन्हें उठाने के लिए महिला पुलिस कर्मी गईं। आवाज देने पर भी जब अंदर से कोई प्रतिक्रिया नहीं हुई तो इसकी जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी गई। पुलिस कर्मी दरवाजा तोड़कर अंदर गए तो वहां वह अचेत अवस्था में पड़ी थीं। तत्काल उन्हें शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। ममता के जहर खाने की खबर फैली थी। कुछ ही देर में एडीजी, डीआइजी और एसएसपी समेत पुलिस के अन्य आला अधिकारी भी अस्पताल पहुंचे। अस्पताल की चिकित्सक डॉ. उमा जायसवाल ने ब्रेन हैमरेज की पुष्टि की। साथ ही हाई ब्लड प्रेशर की बताई। कहा कि गंभीर अवस्था में उन्हें अस्पताल लाया गया था। प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ के लिए रेफर किया गया है।

गंभीर अवस्था में महिला थाने की प्रभारी को भेजा जा रहा एसजीपीजीआइ

पुलिस अधिकारियों ने तत्काल महिला थाने की प्रभारी को लखनऊ के एसपीजीआइ भेजने का प्रबंध किया। उन्हें  बेहतर इलाज के लिए एंबुलेंस से लखनऊ भेजा जा रहा है। मौके पर एडीजी, डीआइजी मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी