प्रेमी ने किया ब्लैकमेल और तुड़वा दिया शादी का रिश्ता, प्रतापगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार

प्रेमी ने शादी तय होने पर प्रेमिका को भगा ले जाने का प्रयास किया। बात नहीं बनी तो उसे ब्लैक मेल करने लगा। पुलिस ने प्रेमी को पकड़कर जेल भेज दिया। अब यह मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 05 Dec 2021 03:42 PM (IST) Updated:Sun, 05 Dec 2021 03:42 PM (IST)
प्रेमी ने किया ब्लैकमेल और तुड़वा दिया शादी का रिश्ता, प्रतापगढ़ पुलिस ने किया गिरफ्तार
ब्लैक मेल करने लगा तो पुलिस ने प्रेमी को पकड़कर जेल भेज दिया।

प्रतापगढ़, जेएनएन। प्रेम में कई बार धोखा हो जाता है। ऐसे ही एक मामले में प्रेमी ने शादी तय होने पर प्रेमिका को भगा ले जाने का प्रयास किया। बात नहीं बनी तो उसे ब्लैक मेल करने लगा। पुलिस ने प्रेमी को पकड़कर जेल भेज दिया। अब यह  मामला इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है। लोगों का कहना है कि प्रेम था ऐसा नहीं करना चाहिए था। पुलिस ने ठीक ही किया जो आरोपित को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। ऐसे मामलों में ऐसी कार्रवाई होनी चाहिए।

अश्लील फोटो खींची, भेज दी होने वाले दूल्हे को

मामला कुछ यूं है। अंतू थाना क्षेत्र के एक गांव की एक युवती का ननिहाल कोहंड़ौर क्षेत्र में है। उसका प्रेम संबंध इसी क्षेत्र के सराय शंकर चिगुड़ा गांव निवासी सुरेश सरोज से दो साल पहले हो गया। दोनो का प्रेम इस तरह परवान चढ़ा कि सारी हदें पार कर दीं। इस बीच मौका पाकर प्रेमी ने प्रेमिका की शारीरिक संबंध बनाने के दौरान नग्न अवस्था की फोटो मोबाइल में कैद कर ली। कुछ समय बाद युवती की शादी अमेठी जनपद के पीपरपुर में तय हो गई। बरात शनिवार को आनी थी, लेकिन प्रेमी ने युवती को ब्लैकमेल कर अपने साथ भाग चलने और मिलने को दबाव बनाने लगा। युवती के इन्कार करने पर प्रेमी ने उसकी तस्वीरें व वीडियो को होने वाले पति के मोबाइल पर भेज दी।

प्रेमी की करतूत से नहीं आई बारात, मुकदमा लिखकर गिरफ्तार

प्रेमी की करतूत की वजह से युवती की बरात नहीं आई। इससे युवती के परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। शनिवार को युवती की तहरीर पर पुलिस ने युवती के शारिरीक शोषण और अश्लील तस्वीर वायरल करने समेत दुष्कर्म का मुकदमा आरोपित युवक को गिरफ्तार कर लिया। थाने के प्रभारी निरीक्षक बच्चे लाल प्रसाद ने बताया कि सुरेश सरोज के खिलाफ कार्रवाई की गई है। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

chat bot
आपका साथी