प्रयागराज में प्रतियोगी छात्र का Manwar Sangam Superfast से पैर कटा, प्रयाग जंक्शन पर हुआ हादसा

मनवर संगम सुपरफास्‍ट ट्रेन प्रयाग जंक्‍शन पर नहीं रुकती है सिर्फ उसकी गति धीमी होती है। इसी ट्रेन पर सवार होने के चक्कर में सुल्तान का जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पैर फिसल गया। इससे वह रेलवे ट्रैक पर गिर गया और उसके दोनों पैर कट गए।

Brijesh SrivastavaWed, 04 Aug 2021 03:09 PM (IST)
प्रयाग जंक्‍शन पर ट्रेन से प्रतियोगी छात्र के दोनों पैर कट गए। उसे एसआरएन अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में ट्रेन पकड़ने की हड़बड़ी में प्रतियोगी छात्र के साथ हादसा हो गया। बुधवार की सुबह प्रयाग रेलवे जंक्शन पर यह दर्दनाक हादसा हुआ। सुपरफास्ट ट्रेन पकड़ने के चक्कर में प्रतियोगी छात्र का पैर फिसल गया और वह ट्रैक पर गिर गया और उसके दोनों पैर कट गए। ट्रेन जाने के वह लहूलुहान हाे चुका था। आरपीएफ सिपाहियों ने उसे गंभीर अवस्था में उसे स्‍वरूपरानी नेहरू अस्‍पताल (एसआरएन) में भर्ती कराया है। 

सुल्‍तानपुर जनपद का रहने वाला है छात्र

सुल्तानपुर जनपद के मोतीगरपुर थानांतर्गत गौरा गांव निवासी सलमान अहमद (24) पुत्र तस्लीम अहमद प्रयागराज के शिवकुटी थानांतर्गत तेलियरगंज में किराए का कमरा लेकर रहता है। वह प्रतियोगी परिक्षाओं की तैयारी करता है। उसे अपने गांव जाना था, इसलिए बुधवार को भोर में वह प्रयाग जंक्शन पर मनवर संगम सुपरफास्ट ट्रेन पकड़ने गया था। 

मनवर संगम सुपरफास्‍ट ट्रेन से हुआ हादसा

बता दें कि मनवर संगम सुपरफास्‍ट ट्रेन प्रयाग जंक्‍शन पर नहीं रुकती है, सिर्फ उसकी गति धीमी होती है। इसी ट्रेन पर सवार होने के चक्कर में सलमान का जंक्शन के प्लेटफार्म नंबर एक पर पैर फिसल गया। इससे वह रेलवे ट्रैक पर गिर गया और उसके ऊपर से ट्रेन गुजर गई। ट्रेन जाने के बाद वह लहूलुहान हो चुका था। उसके दोनों पैरों के घुटने के नीचे का हिस्सा कटकर अलग हो गया।

एसआरएन अस्‍पताल में स्थिति गंभीर

प्रयागराज जंक्‍शन पर मौजूद लोगों की भीड़ जुटी तो रेलवे पुलिस भी पहुंची। तत्‍काल 108 ऐंबुलेंस को सूचित किया गया। वहां पहुंचे एंबुलेंस के चालक कमलेश कुमार व ईएमटी अशोक कुमार ने सलमान अहमद को गंभीर अवस्‍था में प्राथमिक उपचार उपलब्ध कराने के बाद एसआरएन अस्पताल में भर्ती कराया। साथ ही प्रतियोगी छात्र के घरवालों को भी सूचना दी गई है। उसकी हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है। 

रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात युवक का शव की

सैनी कोतवाली क्षेत्र दिल्ली हावड़ा रेलवे मार्ग पर सिराथू रेलवे के पूर्वी केविन के पास अप लाइन पर युवक का शव पड़ा देखा तो लोगों ने सूचना पुलिस को दी। वहां पहुंची जीआरपी ने युवक का शिनाख्त करने की कोशिश की। हालांकि अभी तक उसके बारे में जानकारी नहीं मिल सकी है।

 

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!

रोमांचक गेम्स खेलें और जीतें
एक लाख रुपए तक कैश अभी खेलें

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.