पुलिस चौकी के पास ठेकेदार के घर पर बमबाजी

जागरण संवाददाता प्रयागराज धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतम नगर मुहल्ले में नीवां पुलिस चौकी के समीप बमबामी से दहशत फैल गई।

By JagranEdited By: Publish:Tue, 22 Dec 2020 12:57 AM (IST) Updated:Tue, 22 Dec 2020 12:57 AM (IST)
पुलिस चौकी के पास ठेकेदार के घर पर बमबाजी
पुलिस चौकी के पास ठेकेदार के घर पर बमबाजी

जागरण संवाददाता, प्रयागराज : धूमनगंज थाना क्षेत्र के प्रीतम नगर मुहल्ले में नीवां पुलिस चौकी के समीप सोमवार रात एक ठेकेदार के घर पर दहशत फैलाने के लिए बमबाजी की गई। इसमें पिता-पुत्र टूटे कार का टुकड़ा लगने से जख्मी हो गए। पुलिस आरोपित के मामा को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। आरोपित अपने मामा के घर पर ही रहता था। घटना को लेकर मुहल्ले में दहशत व्याप्त है।

प्रीतम नगर निवासी राकेश कुमार दुबे ठेकेदार हैं। सोमवार रात वह घरवालों के साथ दूसरे मंजिल पर बने कमरे में थे। उसी दौरान मुहल्ले का सलमान अपने दो साथियों के साथ पहुंचा और दूसरी मंजिल पर बनी बालकनी में बम फेंक दिया। धमाका इतना तेज था कि खिड़कियों में लगे शीशे टूट गए। एक बड़ा टुकड़ा राकेश कुमार के पैर में लगा और वह जख्मी हो गए। कांच के एक टुकड़ा उनके पुत्र अभिषेक के चेहरे पर लगा। बम चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग घरों से निकले तो हमलावर भाग निकले थे। घर से धुआं उठते देख लोग दहशत में आ गए। बमबाजी किन कारणों से की गई, इस बारे में राकेश कुमार दुबे और उनके स्वजन कुछ नहीं बता पा रहे हैं। पुलिस ने घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज को देखा तो बम चलाने वाला स्पष्ट नहीं आ रहा है। पुलिस सलमान के घर पहुंची तो वह गायब मिला। उसके मामा को थाने लाया गया है। उससे पूछताछ की जा रही है। इंस्पेक्टर धूमनगंज अरुण चतुर्वेदी का कहना है कि आरोपित की तलाश की जा रही है।

chat bot
आपका साथी