किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू ने किया प्रदर्शन

कार्यकर्ताओं ने एसडीएम के पास पहुंच कर पड़ोसी दबंग के खिलाफ कार्रवाई करने का ज्ञापन सौंपा।

By JagranEdited By: Publish:Fri, 16 Nov 2018 05:24 PM (IST) Updated:Fri, 16 Nov 2018 05:24 PM (IST)
किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू ने किया प्रदर्शन
किसानों की समस्याओं को लेकर भाकियू ने किया प्रदर्शन

प्रयागराज : धान खरीद को लेकर भाकियू के पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने गुरुवार को बैठक की। भारतीय किसान यूनियन के ब्लाक अध्यक्ष अंसार अहमद ने कार्यकर्ताओं से कहा कि किसानों के हाईब्रिड धान की खरीद केंद्र प्रभारी नही कर रहें। इससे किसान अपनी फसल को औने पौने दाम में व्यापारियों को बेचने को मजबूर है।

जल्द ही क्रय केन्द्रों पर किसानों की फसल खरीद का इंतजाम नही किया जाता तो, वह मजबूरन सड़क पर उतरने को बाध्य होंगे। समसपुर गांव निवासी सुनीता देवी ने बताया कि उसका कच्चा मकान बारिश में गिर गया अब निर्माण करवाना चाहती हैं लेकिन पड़ोसी दबंग निर्माण रोक रहा है। शिकायत कई बार चरवा पुलिस से करने के बावजूद अब तक कोई कार्रवाई नही हुई है। इस पर सभी कार्यकर्ताओं ने एसडीएम के पास पहुंच कर पड़ोसी दबंग के खिलाफ कार्रवाई करने का ज्ञापन सौंपा। एसडीएम अनिल चतुर्वेदी ने इंस्पेक्टर चरवा राकेश सरोज को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है। सम्मानित किए गए भाजपाई :

नगर पंचायत करारी स्थित भाजपा पार्टी कार्यालय में गुरुवार को सेक्टर बूथ अध्यक्षों व बूथ समिति अध्यक्षों को सम्मानित करने के लिए कार्यक्रम का आयोजन किया गया। कार्यक्रम की शुरुआत से पूर्व पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को माल्यार्पण किया। सीडीएफ के चेयरमैन चंद्रदत्त शुक्ल ने कहा कि भाजपा की मजबूती के लिए सेक्टर अध्यक्षों व बूथ समिति अध्यक्षों की सहभागिता अहम है। पार्टी की मजबूती के लिए केंद्र व प्रदेश सरकार की ओर से संचालित की गई योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाएं। इसके लिए उन्हें अपने क्षेत्र में भ्रमण का पात्र व्यक्तियों से संपर्क करना होगा। इस मौके पर प्रतीक जायसवाल, मनीष साहू, अजय जायसवाल, मनीष साहू, आदि मौजूद रहे।

chat bot
आपका साथी