जमाखोरी, कालाबाजारी के खिलाफ प्रयागराज के भाजपाई लामबंद, कहा-ऐसा करने वालों का सामाजिक बहिष्‍कार हो

भाजपा के महानगर अध्यक्ष ने कहा कि कालाबाजारी और जमाखोरी करने वालों के संबंध में आम जनता जिलाधिकारी पुलिस व अन्य जिम्मेदारों को बताएं। कुछ न हो तो सामाजिक तौर पर उन्हें चिह्नित कर बहिष्कार करें। किसी भी सभ्य समाज में ऐसे व्यक्ति के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 17 May 2021 08:49 AM (IST) Updated:Mon, 17 May 2021 05:34 PM (IST)
जमाखोरी, कालाबाजारी के खिलाफ प्रयागराज के भाजपाई लामबंद, कहा-ऐसा करने वालों का सामाजिक बहिष्‍कार हो
कोरोना काल में दवा आदि आवश्‍यक वस्‍तुओं की कालाबाजारी, जमाखोरी करने वालों का सामाजिक बहिष्‍कार की भाजपाइयों ने अपील की।

प्रयागराज, जेएनएन। भाजपा के महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने कहा कि कुछ लोग दवाओं की जमाखोरी व कालाबाजारी कर रहे हैं तो कुछ अन्य जरूरी चीजों की। ऐसे में प्रत्येक व्यक्ति की जिम्मेदारी है कि इस तरह के लोगों को सजा दिलाएं। आखिर संकट के समय लोगों की मदद करनी चाहिए जब कि कुछ लोग रुपये कमाने में जुटे हैं। इस तरह के लोग जहां दिखें तुरंत उनके खिलाफ शिकायत करें।

भाजपा महानगर अध्‍यक्ष बोले- सभ्य समाज में ऐसे व्यक्ति के लिए कोई स्थान नहीं

भाजपा के महानगर अध्यक्ष ने कहा कि कालाबाजारी और जमाखोरी करने वालों के संबंध में आम जनता जिलाधिकारी, पुलिस व अन्य जिम्मेदारों को बताएं। कुछ न हो तो सामाजिक तौर पर उन्हें चिह्नित कर बहिष्कार करें। किसी भी सभ्य समाज में ऐसे व्यक्ति के लिए कोई स्थान नहीं होना चाहिए।

भाजपा की महानगर इकाई कोरोना काल में लोगों की मदद कर रही

भाजपा की महानगर इकाई की ऑनलाइन बैठक हुई। इसमें महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने बताया कि भाजपा की महानगर इकाई महामारी के दौर में लोगों की मदद के लिए आगे आ रही है। कहीं जरूरतमंद लोगों को राशन किट दी जा रही है तो कहीं पर भोजन के पैकेट। कुछ कार्यकर्ता संक्रमितों को दवा उपलब्ध कराने में जुटे हैं। कुछ बीमार होने वाले लोगों को अस्पतालों में बेड दिलाने की कोशिश कर रहे हैं। पार्टी का एक एक सदस्य लोगों की मदद में जुटा है। वास्तव में भाजपा का सिद्धांत है कि सेवा ही संगठन। इसी बात ध्यान में रखकर पार्टी की तरफ से हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है। उस पर आने वाली शिकायतों व समस्याओं का भी समाधान किया जा रहा है। इस बीच जगह जगह जमाखोरी और कालाबाजारी भी दिख रही है। इसका असर है कि आम जनमानस परेशान हो रहा है। अब प्रत्येक कार्यकर्ता इसके खिलाफ भी खड़ा हो।

chat bot
आपका साथी