BJP महानगर अध्‍यक्ष ने प्रयागराज में कहा- आज का विपक्ष पूरी तरह से नकारात्मक हो चुका है

भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी बोले कि विपक्षी दल अपनी जमीन खो चुके हैं जिससे वह सही गलत नहीं समझ पा रहे हैं। अब कुछ नहीं मिल रहा तो कोरोना को लेकर ही आलोचना की जा रही है। पंचायत चुनाव कोर्ट के निर्णय के लिए अनुसार हो रहे हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 16 Apr 2021 09:17 AM (IST) Updated:Fri, 16 Apr 2021 09:17 AM (IST)
BJP महानगर अध्‍यक्ष ने प्रयागराज में कहा- आज का विपक्ष पूरी तरह से नकारात्मक हो चुका है
भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी ने विपक्ष को आड़े हाथ लिया।

प्रयागराज, जेएनएन। भाजपा की जड़ें पूरे देश में और गहरी हो रही हैं। सभी जाति वर्ग के लोग उसे पसंद कर रहे हैं। यही वजह है कि एक एक कर सभी प्रदेशों में भाजपा की सरकार बन रही है। अब पश्चिम बंगाल में भी कमल खिलने वाला है, इससे विपक्षी बौखला गए हैं। वह अपनी हार का ठीकरा सरकार पर फोडऩे को तैयार बैठे हैं। यह कहना है भाजपा महानगर अध्यक्ष गणेश केसरवानी का।

भाजपा नेता ने यह किया दावा

भाजपा महानगर अध्यक्ष ने कहा कि पंचायत चुनाव में भी भाजपा सभी जगहों पर मजबूत होगी। दावा किया कि गांव-गांव में हमारी सरकार बनेगी। यह चुनाव 2022 के लिए परीक्षण है हम सब का। सभी विपक्षी दल अपनी जमीन खो चुके हैं जिससे वह सही गलत नहीं समझ पा रहे हैं। अब कुछ नहीं मिल रहा तो कोरोना को लेकर ही आलोचना की जा रही है। पंचायत चुनाव कोर्ट के निर्णय के लिए अनुसार हो रहे हैं।

बोले, निर्वाचन आयोग के निर्णय पर चुनाव हो रहा है

उन्‍होंने कहा कि पश्चिम बंगाल के लिए भी न्यायालय ने व चुनाव आयोग ने किसी तरह की प्रतिकूल टिप्पण नहीं की है। जब तक विपक्ष को लेकर रहा था कि वह जीत रहे हैं तब तक उन्होने कोई टिप्पणी नहीं की। हार सामने दिखने पर विपक्ष कह रहा है कि कोरोना काल में चुनाव नहीं होना चाहिए था। यदि ये चुनाव न कराए जाते तो यही विपक्ष कहता अपने लाभ के लिए चुनाव नहीं होने दे रही है सरकार। फिलहाल निर्वाचन आयोग के निर्णय पर चुनाव हो रहा है। आम जनमानस इसमें पूरी सहभागिता भी कर रहा है। इसके नतीजे भाजपा के पक्ष में आ रहे हैं। विपक्ष ने तो पूरी तरह से नकारात्मक रवैया अपना लिया है। यहां तक कि देश विरोध बयान और कदम उठाने लगा है। यह बहुत ही गलत संदेश है।

chat bot
आपका साथी