भाजपा नेता ने Pratapgarh के एसपी से की लिखित शिकायत, रानीगंज विधायक पर है धमकाने का इल्जाम

प्रतापगढ़ शहर के बाबागंज के रहने वाले भाजपा से जुड़े कारोबारी अश्वनी सोनी को कथित तौर पर रानीगंज विधायक द्वारा फोन पर धमकाने और गाली गलौज के मामले में एक और मोड़ आया है। अश्विनी ने शनिवार को कुछ कारोबारी साथियों के साथ एसपी प्रतापगढ़ से मिलकर लिखित शिकायत की।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sat, 30 Jan 2021 04:01 PM (IST) Updated:Sat, 30 Jan 2021 04:01 PM (IST)
भाजपा नेता ने Pratapgarh के एसपी से की लिखित शिकायत, रानीगंज विधायक पर है धमकाने का इल्जाम
एसपी का कहना है कि जांच रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई होगी।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रतापगढ़ शहर के बाबागंज के रहने वाले भाजपा से जुड़े कारोबारी अश्वनी सोनी को कथित तौर पर रानीगंज विधायक द्वारा फोन पर धमकाने और गाली गलौज के मामले में एक और मोड़ आया है। अश्विनी ने शनिवार को कुछ कारोबारी साथियों के साथ एसपी प्रतापगढ़ से मिलकर लिखित शिकायत की। उन्होंने मुकदमा लिखकर मामले में कानूनी कार्रवाई करने की मांग की। एसपी ने इस प्रकरण की जांच अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी को सौंप दी है। एसपी का कहना है कि जांच रिपोर्ट के आधार पर अगली कार्रवाई होगी।

तीन दिन से वायरल है चर्चित आडियो

बाबागंज निवासी भाजपा नेता और व्यापारी अश्विनी सोनी को कथित तौर पर रानीगंज विधायक धीरज ओझा द्वारा फोन पर धमकी और गाली देने का आडियो तीन दिन पहले इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ था। इस आडियो के बारे में खुद अश्विनी ने कहा कि उन्हें विधायक ने फोन पर धमकी और गाली दी थी। दो दिन पहले अश्विनी ने कहा कि वह पुलिस से लिखित शिकायत कर कानूनी कार्रवाई की मांग करेंगे। आडियो का मामला तूल पकड़ने पर शुक्रवार को रानीगंज विधायक ने बयान जारी कर कहा कि यह फर्जी आडियो है और इसकी जांच कराई जानी चाहिए। विधायक ने कहा कि उन्होंने डीएम और एसपी से मिलकर इस आडियो की जांच कराने की मांग की है। इसके लिए वह मुख्यमंत्री से मिलकर अपनी बात रखेंगे। विधायक का कहना है कि उनकी छवि खराब करने के लिए साजिशन ऐसा एडिटेड वीडियो इंटरनेट मीडिया पर जारी किया जा रहा है। 

बहरहाल शनिवार को इस मामले में मुकदमा दर्ज कराने और कार्रवाई की मांग को लेकर भाजपा नेता अश्वनी सोनी ने दोपहर में पुलिस अधीक्षक से उनके कार्यालय में मिलकर शिकायती पत्र दिया। इस बारे में एसपी शिवहरी मीणा का कहना है मामले की जांच अपर पुलिस अधीक्षक पूर्वी को सौंप दी गई है। उनकी रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई होगी।

chat bot
आपका साथी