भाजपा प्रत्याशी विनोद सोनकर को धमकी, जनसत्ता दल के अज्ञात कार्यकर्ताओं पर रिपोर्ट

प्रयागराज : कौशांबी के मौजूदा सांसद व भाजपा के उम्मीदवार विनोद सोनकर ने एक दल विशेष के कार्यकर्ताओं पर प्रचार करने से रोकने व धमकाने का आरोप लगाया है। वह प्रतापगढ़ जनपद के कुंडा कोतवाली में खुद तहरीर लेकर पहुंच गए और रिपोर्ट दर्ज कराई। 

सांसद ने लगाए आरोप

विनोद सोनकर का कहना है कि वह गुरुवार दोपहर काफिले व कार्यकर्ताओं के साथ हथिगवां थाना क्षेत्र के किलहनापुर में चुनाव प्रचार कर रहे थे। इसी बीच जनसत्ता दल लोकतांत्रिक का गमछा लिए चार-पांच कार्यकर्ता पहुंचे और उन्हें प्रचार करने से मना किया। भाजपा कार्यकर्ताओं ने विरोध किया तो वह मारपीट व विवाद पर आमादा हो गए। कुछ वाहनों से उन्हीं के और लोग आ गए और नारा लगाते हुए भाजपा कार्यकर्ताओं से भिडऩे लगे। इस मामले की जानकारी फोन से डीएम, एसपी, एएसपी प्रतापगढ़ को दी। हथिगवां एसओ दीपक कुमार मौके पर पहुंचे तो उनके सामने भी उक्त लोगों ने अभद्र भाषा का प्रयोग किया। उन लोगों ने सांसद के काफिले का पीछा किया व टक्कर मारने का प्रयास किया। सोनकर का आरोप तो यहां तक है कि उन वाहनों में अवैध असलहे लहरा रहे थे। सांसद ने सीओ के सामने एसओ हथिगवां राकेश कुमार को तहरीर दी। 

बोले कोतवाल, प्रत्याशी को धमकाने आदि में दर्ज किया गया है केस

कोतवाल राकेश कुमार का कहना है कि जनसत्ता दल लोकतांत्रिक के कुछ अज्ञात कार्यकर्ताओं के खिलाफ प्रत्याशी को धमकाने, प्रचार से रोकने, मारपीट का प्रयास करने आदि का मुकदमा दर्ज हुआ है। एएसपी पश्चिमी शिवाजी शुक्ल का कहना है कि तहरीर के आधार पर उक्त दल के कुछ अज्ञात कार्यकर्ताओं पर रिपोर्ट दर्ज हुई है। छानबीन कराई जा रही है। सांसद सोनकर का आरोप है कि पहले भी इस तरह की घटनाएं उनके साथ हुई हैं, पर पुलिस-प्रशासन ने कुछ कदम नहीं उठाया। अब फिर हुई तो भाजपा प्रदेश अध्यक्ष व सीएम को हमने बताया। प्रदेश अध्यक्ष के कहने पर कोतवाली आए।

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.