भाजपा के बूथ अध्यक्ष के सीने में उतार दी गोली

दोस्तों संग घर के भीतर नाश्ता कर रहे भाजपा बूथ अध्यक्ष अभिलाष पांडेय (30) की बुधवार गोली मारकर हत्या कर दी गई।

By JagranEdited By: Publish:Thu, 21 Oct 2021 01:14 AM (IST) Updated:Thu, 21 Oct 2021 01:14 AM (IST)
भाजपा के बूथ अध्यक्ष के सीने में उतार दी गोली
भाजपा के बूथ अध्यक्ष के सीने में उतार दी गोली

संसू, नैनी : दोस्तों संग घर के भीतर नाश्ता कर रहे भाजपा बूथ अध्यक्ष अभिलाष पांडेय (30) की बुधवार दोपहर गोली मारकर हत्या कर दी गई। अरैल में दिनदहाड़े हुई वारदात से सनसनी फैल गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपित रिश्तेदार विवेक तिवारी को पकड़ लिया है। उससे पूछताछ चल रही है। हालांकि चश्मदीद दोस्तों ने पुलिस को बताया कि विवेक पिस्टल लेकर घर आया था, जिसे दिखाने के दौरान गोली चली और अभिलाष के सीने में लग गई थी।

नैनी थाना क्षेत्र के अरैल गांव निवासी दीनानाथ पांडेय पूजापाठ करवाते हैं। उनका बेटा अभिलाष प्रापर्टी डीलिग का काम करता था। वह भाजपा का बूथ अध्यक्ष भी था।

बताया जाता है कि बुधवार दोपहर अभिलाष अपने चचेरे भाई नितिन व गांव के दोस्त मुनीम तिवारी, विवेक तिवारी और सुरेंद्र शुक्ला के साथ घर के अगले हिस्से में बैठकर छोला समोसा खा रहे थे। आरोप है कि इसी दौरान रिश्तेदार विवेक आया और अवैध पिस्टल दिखाने लगा। तभी अचानक गोली चली और अभिलाष के सीने में लग गई। फायरिग की आवाज सुन घरवाले आ गए। आनन-फानन पुलिस को बिना सूचना दिए जख्मी अभिलाष को पहले निजी अस्पताल और फिर स्वरूपरानी नेहरू अस्पताल ले गए, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। स्वरूपरानी नेहरू चौकी प्रभारी ने घटना की जानकारी नैनी पुलिस को दी तो इंस्पेक्टर, सीओ घटनास्थल पर पहुंचे। जांच करते हुए एक टीम अस्पताल गई और चश्मदीद दोस्तों को पकड़कर थाने ले आई। यहां पूछताछ में उन्होंने पूरी कहानी बयां कर दी। इंस्पेक्टर नैनी कुशलपाल सिंह का कहना है कि मृतक पिता की तहरीर पर विवेक के खिलाफ हत्या का मुकदमा कायम कर जांच की जा रही है।

चश्मदीद दोस्तों ने बयान दिया है कि विवेक अवैध पिस्टल लेकर आया उसे दिखाने लगा। तभी गोली चली और अभिलाष को लग गई। हालांकि मामले में हत्या का मुकदमा कायम किया गया है। अभियुक्त विवेक पहले भी जेल जा चुका है।

- सौरभ दीक्षित, एसपी यमुनापार

chat bot
आपका साथी