पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बयान पर भाजपाई आक्रोशित, जानें ऐसा क्‍या कह दिया उन्‍हाेंने

भाजपा विधि प्रकोष्‍ठ काशी क्षेत्र के संयोजक देवेंद्र नाथ मिश्र ने कहा कि पूर्व मंत्री राजभर का यह बयान तो सामाजिक समरसता के सिद्धांत के खिलाफ है। इस तरह के बयान लोगों को उकसाने और भड़काने के लिए दिए जा रहे हैं। समाज में अस्थिरता फैलाने की यह साजिश है।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 30 Jul 2021 09:32 AM (IST) Updated:Fri, 30 Jul 2021 09:32 AM (IST)
पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बयान पर भाजपाई आक्रोशित, जानें ऐसा क्‍या कह दिया उन्‍हाेंने
पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बयान को लेकर भाजपा नेता ने नाराजगी जताई है।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। भाजपा नेताओं में पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बयान पर नाराजगी जताई है। बता दें कि भाजपा पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में राजभर के उस बयान पर नाराजगी जताई है जिसमें उन्होंने महिलाओं का आह्वान किया है कि भाजपाइयों के साथ दुर्व्‍यवहार करें। भाजपा विधि प्रकोष्ठ काशी क्षेत्र संयोजक देवेंद्र नाथ मिश्र ने बयान की कड़े शब्दों मे निंदा की। उन्‍होंने कहा कि भाजपाइयों के साथ दुर्व्‍यवहार  करने जैसी बात किसी भी सभ्य समाज को स्वीकार नहीं होगी।

भाजपा विधि प्रकोष्‍ठ काशी क्षेत्र के संयोजक ने जताया विरोध

भाजपा विधि प्रकोष्‍ठ काशी क्षेत्र के संयोजक देवेंद्र नाथ मिश्र ने कहा कि पूर्व मंत्री राजभर का यह बयान तो सामाजिक समरसता के सिद्धांत के खिलाफ है। इस तरह के बयान लोगों को उकसाने और भड़काने के लिए दिए जा रहे हैं। समाज में अस्थिरता फैलाने की यह साजिश है। राजभर ने बिना लाइसेंस के हथियार उठाने जैसे उकसाने वाले गैर जिम्मेदाराना बयान पर संवैधानिक तरीके से कार्रवाई होनी चाहिए। जनता द्वारा नकारे जा चुके तथाकथित सामाजिक ठेकेदार सत्ता की मलाई न मिलने से अपना संतुलन खो चुके हैं। वह अब अनाप शनाप बयान दे रहे हैं।

भाजपा नेता बोले- ऐसी हरकत समाज के लिए घातक

भाजपा नेता नेता ने कहा कि मंत्री रहते हुए अपने समाज और महिलाओं के हित में राजभर ने यदि कोई एक काम किया हो तो जनता के सामने रखें। अफसोस होता है कि सार्वजनिक जीवन जीने वाले राजनीतिक व्यक्ति भी इस तरह की बयानबाजी और अमर्यादित व्यवहार करते हैं। ऐसी हरकत समाज के लिए घातक है। राजा सुहेलदेव के समाज में एक से बढ़कर एक योग्य व्यक्ति हैं। समाज को दिशा देने के लिए राजभर समाज ओम प्रकाश राजभर की जागीर नही हैं, किसी भी तरह की गलतफहमी न पालें। अधिकांश राजभर समाज भाजपा और उसकी नीतियों के साथ है। वहीं भाजपा कार्यकर्ताओं में भी पूर्व मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बयान को लेकर आक्रोश व्‍यापत है।

chat bot
आपका साथी