प्रयागराज के मऊआइमा में दिनदहाड़े दुकान में घुसकर युवक से लूट

युवक से लूट के बाद घटनास्‍थल पर जुटी भीड़ और जांच करती पुलिस।

एक अपाची बाइक से तीन बदमाश पहुंचे और संतोष की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। तमंचे की मुठिया से संतोष को लहूलुहान कर बदमाश पर्स और मोबाइल छीनकर भाग निकले। संतोष के मुताबिक पर्स में पांच हजार रुपये नगद एटीएम और अन्‍य जरूरी कागजात थे।

Rajneesh MishraFri, 05 Mar 2021 04:51 PM (IST)

प्रयागराज, जेएनएन। जिले के मऊआइमा इलाके में टाइनी शाखा संचालक से डेढ़ लाख रुपये की लूट के दूसरे दिन शुक्रवार को लूट की एक और सनसनीखेज वारदात कर बदमाशों पुलिस को खुली चुनौती दी है। सेविंग कराने के लिए सैलून की दुकान में बैठे युवक को बदमाशों ने तमंचे की मुठिया से लहूलुहान कर नकदी और मोबाइल लूट लिया। दुकानदार ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसे पीटा और तमंचा लहराते हुए भाग निकले। सूचना पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में प्रमुख सड़कों पर घेरेबंदी की लेकिन सफलता नहीं मिली।

पिता के साथ बैंक आए थे खाता चालू करवाने

मऊआइमा के सुल्तानपुर खास गांव निवासी संतोष कुमार अपने पिता इन्द्र पाल के साथ थाने के सामने पंजाब नेशनल बैंक में बंद खाता चालू करवाने गया था। बैंक से निकलने के बाद पिता घर चले गए और संतोष सेविंग कराने पास में ही छपाही बजार चला गया। वह जैसे ही दुकान पर बैठा एक अपाची बाइक से तीन बदमाश पहुंचे और संतोष की कनपटी पर तमंचा सटा दिया। तमंचे की मुठिया से संतोष को लहूलुहान कर बदमाश पर्स और मोबाइल छीनकर भाग निकले। संतोष के मुताबिक पर्स में पांच हजार रुपये नगद, एटीएम और अन्‍य जरूरी कागजात थे। सूचना पर मऊआइमा पुलिस पहुंची। पुलिस बदमाशों के पीछे भागी लेकिन सफलता नहीं मिली।

एक दिन पहले टाइनी शाखा संचालकसे हुई थी लूट

मऊआइमा में महरौरा गांव निवासी निसार अहमद स्टेट बैंक की टाइनी शाखा का संचालक हैं। गुरुवार दोपहर हरखपुर के पास अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने रोका और तमंचा सटाकर निसार से डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया था।

डाउनलोड करें हमारी नई एप और पायें अपने शहर से जुड़ी हर जरुरी खबर!
This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.