बेकाबू बस से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत Prayagraj News

वह फाफामऊ पार्क तिराहे के पास पहुंचा था कि तेज रफ्तार बस बाइक में टक्कर मारते हुए निकल गई। बस की चपेट में आने से मनोज यादव की मौके पर ही मौत हो गई।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Wed, 20 Nov 2019 03:22 PM (IST) Updated:Wed, 20 Nov 2019 03:22 PM (IST)
बेकाबू बस से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत Prayagraj News
बेकाबू बस से कुचलकर बाइक सवार युवक की मौत Prayagraj News

प्रयागराज,जेएनएन। फाफामऊ में पार्क तिराहे के पास बुधवार सुबह बेकाबू बस की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई। हादसे के बाद अफरातफरी मच गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। उधर हादसे की खबर मृतक के घर पहुंची तो कोहराम मच गया। रोते कलपते घरवाले घटनास्थल पर पहुंचे।

शहर के एक गेस्‍ट हाउस में करता था नौकरी

नवाबगंज थानाक्षेत्र के जगदीशपुर चांधन गांव का पच्चीस वर्षीय मनोज यादव पुत्र संत लाल यादव गुरुवार सुबह बाइक से शहर आ रहा था। वह फाफामऊ पार्क तिराहे के पास पहुंचा था कि तेज रफ्तार बस बाइक में टक्कर मारते हुए निकल गई। बस की चपेट में आने से मनोज यादव की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद आसपास के भागकर पहुंचे। मनोज को उठाकर सड़क के किनारे ले गए। लेकिन तब तक युवक की सांसे थम चुकी थी। सूचना पर फाफामऊ चौकी से पुलिस पहुंची। पुलिस ने बस को कब्जे में ले लिया है।

मनोज माता पिता का इकलौता बेटा था

मनोज मां-बाप का इकलौता बेटा था। वह शहर के गेस्ट हाउस में नौकरी करता था। वह प्रतिदिन घर से ही गेस्ट आता-जाता था। उसके पास मिले कागजात से शिनाख्त के बाद पुलिस ने घरवालों को सूचना दी तो कोहराम मच गया। रोते कलपते घरवाले घटनास्थल पर पहुंचे। मनोज का शव देखकर मां-बाप बिलख कर रोने लगे।

रेस्टोरेंट में घायल युवक की मौत

  कटरा में लक्ष्मी चौैराहे के पास माधोकुंज स्थित एक रेस्टोरेंट में सीढ़ी से गिरकर गंभीर रूप से घायल 35 वर्षीय कर्मचारी अजीत की एसआरएन अस्पताल में मौत हो गई। रेस्टोरेंट संचालक तरुण कुमार सिंह के मुताबिक अजीत दूसरे तल की सीढ़ी पर झाड़ू लगाते समय फिसला था। दो दिन पहले ही उसने काम शुरू किया था। उसका पता भी नहीं मालूम है।

chat bot
आपका साथी