दो अपराधियों के मारे जाने के बाद भी बेखौफ हैं बदमाश, Prayagraj के मऊआइमा में दिनदहाड़े लूटे डेढ़ लाख रुपये

गुरूवार दोपहर बदमाशों ने प्रयागराज के मऊआइमा इलाके में दिनदहाड़े और सरेराह लूट की वारदात कर डाली। बैंक से डेढ़ लाख रुपये लेकर साथी संग गांव लौट रहे टाइनी शाखा संचालक को तमंचा सटाकर बाइक सवार बदमाशों ने रकम लूटी और भाग गए।

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Thu, 04 Mar 2021 04:07 PM (IST) Updated:Thu, 04 Mar 2021 04:07 PM (IST)
दो अपराधियों के मारे जाने के बाद भी बेखौफ हैं बदमाश, Prayagraj के मऊआइमा में दिनदहाड़े लूटे डेढ़ लाख रुपये
पुलिस और एसओजी ने दौड़भाग की लेकिन लुटेरे फिलहाल पकड़ में नहीं आ सके हैं

प्रयागराज, जेएनएन। एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में दो कुख्यात अपराधियों के मारे जाने के कुछ ही घंटे बाद गुरूवार दोपहर बदमाशों ने प्रयागराज के मऊआइमा इलाके में दिनदहाड़े और सरेराह लूट की वारदात कर डाली। बैंक से डेढ़ लाख रुपये लेकर साथी संग गांव लौट रहे टाइनी शाखा संचालक को तमंचा सटाकर बाइक सवार बदमाशों ने रकम लूटी और भाग गए। पुलिस और एसओजी ने दौड़भाग की लेकिन लुटेरे फिलहाल पकड़ में नहीं आ सके हैं। पुलिस को शक है कि प्रतापगढ़ के अपराधियों ने सटीक मुखबिरी पर यह वारदात की है।

टाइनी शाखा संचालक को बनाया शिकार

मऊआइमा में महरौरा गांव निवासी निसार अहमद स्टेट बैंक की टाइनी शाखा का संचालन करता है। वह गुरूवार दोपहर गांव के ही अशर्फीलाल के साथ स्टेट बैंक की इस्माइलपुर शाखा गया और डेढ़ लाख रुपये लिए। फिर तकरीबन दो बजे वे दोनों वहां से महरौरा के लिए रवाना हो गए। बाइक अशर्फीलाल चला रहा था। निसार पीछे बैग में पैसे लेकर बैठा था। वे दोनों हरखपुर वन विभाग दफ्तर के निकट पहुंचे तभी अपाचे बाइक सवार दो बदमाशों ने रोका और तमंचा सटाकर निसार से डेढ़ लाख रुपये से भरा बैग छीन लिया। इसके बाद लुटेरे तेज रफ्तार में भाग निकले। बदमाशों के भागने के बाद निसार और अशर्फीलाल ने शोर मचाया। पुलिस को खबर दी गई। वहां भीड़ लग गई। पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज चेक की ताकि  लुटेरों का हुलिया देखा जा सके। एसओजी भी पहुंच गई। इलाके के अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है।

chat bot
आपका साथी