Prayagraj में सरेराह लूट, दुकान से घर जा रहे सराफा कारोबारी को तमंचा सटाकर छीने नकदी और जेवर

देर रात तक नकाबपोश बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम जगह जगह छापेमारी कर रही थी।

जनपद के हंडिया कोतवाली क्षेत्र के जगुआ सोंधा गांव में शनिवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे हंडिया बाजार से अपने घर बाइक पर जा रहे सराफा कारोबारी को सुनसान जगह पर रोककर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने नकदी और गहने लूट लिए।

Publish Date:Sat, 23 Jan 2021 09:31 PM (IST) Author: Ankur Tripathi

प्रयागराज, जेएनएन। जनपद के हंडिया कोतवाली क्षेत्र के जगुआ सोंधा गांव में शनिवार की शाम लगभग साढ़े सात बजे हंडिया बाजार से अपने घर बाइक पर जा रहे सराफा कारोबारी को सुनसान जगह पर रोककर मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने नकदी और गहने लूट लिए। करीब ढाई लाख रुपये लूट की सूचना मिलने पर पुलिस में हलचल मच गई। पुलिस अधिकारियों के साथ ही एसओजी भी घटनास्थल पर पहुंच गई। देर रात तक नकाबपोश बदमाशों की तलाश में पुलिस टीम जगह जगह छापेमारी कर रही थी। देर रात तक कई संदिग्ध को हिरासत में लिया गया।

रास्ते में रोका नकाबपोश बदमाशों ने 

हंडिया कोतवाली क्षेत्र जराही गांव निवासी धीरज सेठ पुत्र स्व विजय सेठ की बेलहा चौराहे पर आभूषणों की दुकान है। रोज की तरह शनिवार की शाम लगभग 7:30 बजे वह हंडिया में दुकान बंद करने के बाद बाइक पर अपने घर जा रहे थे। वह जगुआ सोंधा गोसाईपुर गांव के निकट से गुजर रहे थे तभी सुनसान स्थान पर बाइक सवार चार नकाबपोश बदमाशों तमंचा सटाकर लगभग 50 हजार रुपये नकद और दो लाख रुपये के गहने उनसे लूट लिए। गोली मारने की धमकी भी दी। धीरज किसी के आर्डर के गहने लेकर लौट रहे थे तभी बदमाशों ने यह वारदात की। खबर पाकर हंडिया सहित आसपास के थानों की पुलिस और सिटी तथा गंगापार की एसओजी वहां पहुंची और लुटेरों की तलाश शुरू की। इधर प्रतापगढ़ में सराफा कारोबारियों के साथ लूटपाट और गोली मारने की कई वारदातों के बाद अब प्रयागराज में भी इस घटना से पुलिस अधिकारी भी स्तब्ध हैं। 

This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.