प्रयागराज-प्रतापगढ़ राजमार्ग पर बड़ा हादसा, कार की चपेट में आकर मामा और भांजा की मौत

जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती लल्लू की मौत हो चुकी थी। जबकि गणेश की सांसें चल रही थीं। उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। मृतकों के परिजनों की तहरीर पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 26 Jul 2021 01:18 PM (IST) Updated:Mon, 26 Jul 2021 01:18 PM (IST)
प्रयागराज-प्रतापगढ़ राजमार्ग पर बड़ा हादसा, कार की चपेट में आकर मामा और भांजा की मौत
मऊआइमा में प्रतापगढ़ हाईवे पर कार की टक्‍कर से बाइक सवार मामा-भांजे की मौत हो गई।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज-प्रतापगढ़ हाईवे पर बड़ा सड़क हादसा हो गया। मऊआइमा थाना क्षेत्र के सरपताही नहर के पास हुए इस हादसे में मामा-भांजा की मौत हो गई। घटना उस समय हुई जब दोनों बाइक से कहीं जा रहे थे और कार ने उनको चपेट में ले लिया। दुर्घटना के बाद पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में ले लिया है। परिवार वालों को हादसे की जानकारी हुई तो उनके पैरों तले मानो जमीन ही खिसक गई। दोनों परिवार में मातम का माहौल है।

कार चालक को ग्रामीणों ने पकड़ा

मऊआइमा थाना क्षेत्र के महरौड़ा गांव के रहने वाले गणेश कुमार पुत्र स्व. बृजलाल अपने भांजे लल्लू पुत्र राम सिंह निवासी जोगापुर के साथ बाइक से रविवार की देर रात कहीं जा रहा था। सरपताही नहर के पास अभी दोनों पहुंचे थे कि तीव्र गति से आई कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया। फलस्वरूप दोनों सड़क पर गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए। आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी। साथ ही कार चालक को घेरकर पकड़ लिया।

तहरीर अभी तक पुलिस को नहीं मिली

सूचना पाकर जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती लल्लू की मौत हो चुकी थी। जबकि गणेश की सांसें चल रही थीं। उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने भी दम तोड़ दिया। पुलिस ने कार चालक को हिरासत में ले लिया। पुलिस का कहना है कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मृतकों के परिजन ने अभी तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

परिवार में छाया मातम

गणेश और लल्लू की मौत के बाद दोनों परिवार में मातम छा गया है। मृतकों के घर पर ग्रामीणों की भीड़ लगी है। परिवार की महिलाएं रोते-रोते अचेत हो जा रही हैं। नाते-रिश्तेदार और गांव की महिलाएं उनको संभालने में लगी हैं।

chat bot
आपका साथी