Bharat Bandh in Prayagraj : सपा कार्यकर्ताओं ने प्रयाग जंक्‍शन पर रोकी बुंदेलखंड स्पेशल ट्रेन, किया प्रदर्शन, आधे घंटे विलंब से ट्रेन रवाना

Bharat Bandh in Prayagraj यह टे्रन करीब आधे घंटे बाद रवाना की जा सकी। जबकि इस ट्रेन 0725 बजे प्रयाग पहुंचने और दो मिनट ठहराव के बाद रवाना होने का समय है। प्रर्दशन करने की सूचना पर पुलिस ने करीब 20 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया।

By Rajneesh MishraEdited By: Publish:Tue, 08 Dec 2020 11:18 AM (IST) Updated:Tue, 08 Dec 2020 11:18 AM (IST)
Bharat Bandh in Prayagraj : सपा कार्यकर्ताओं ने प्रयाग जंक्‍शन पर रोकी बुंदेलखंड स्पेशल ट्रेन, किया प्रदर्शन, आधे घंटे विलंब से ट्रेन रवाना
प्रयाग जंक्‍शन पर बुंदेलखंड स्‍पेशल ट्रेन को रोककर प्रदर्शन करते सपा कार्यकर्ता ।

 प्रयागराज,जेएनएन। नए कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहे किसानों ने आज यानी मंगलवार को भारत बंद का आह्वान किया है। प्रयागराज में भी भारत बंद का मिलाजुला असर देखने को मिल रहा है। किसानों के भारत बंद के समर्थन में विपक्षी पार्टी के कार्यकर्ता जगह-जगह विरोध कर रहे हैं। इस क्रम में सपा कार्यकर्ताओं ने मंगलवार सुबह प्रयाग जंक्‍शन पर बुंदेलखंड स्‍पेशल ट्रेन को रोककर प्रदर्शन किया।

प्‍लेटफार्म नंबर एक पर सपा कार्यकर्ताओं ने ट्रेन को रोका

सपा के कार्यकर्ताओं ने प्रयाग जंक्शन में रेलवे स्टेशन के प्‍लेटफार्म नंबर एक पर ग्वालियर से मडुवाडीह जाने वाली बुंदेलखंड स्पेशल ट्रेन को रोक दिया। 01107 ग्वालियर से मंडुवाडीह बुंदेलखंड स्पेशल मंगलवार को सुबह प्रयागराज से प्रयाग जंक्शन आ रही थी। रास्ते में आउटर पर 07:32 बजे ट्रेन को प्रदर्शनकारियों नेे रोककर प्रदर्शन शुरू कर दिया।

प्रर्दशन कारियों को पुलिस ने हिरासत में लिया, आधे घंटे विलंब से रवाना हुई ट्रेन

यह टे्रन करीब आधे घंटे बाद रवाना की जा सकी। जबकि इस ट्रेन 07:25 बजे प्रयाग पहुंचने और दो मिनट ठहराव के बाद रवाना होने का समय है। प्रर्दशन करने की सूचना पर पुलिस ने करीब 20 प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया। इस दौरान पार्षद नितिन यादव, संदीप यादव और बबलू रावत समेत कई सपाई नारेबाजी कर रहे थे। प्रयाग जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक के मुताबिक, बुंदेलखंड स्पेशल सुबह 08:05 मिनट पर रवाना की जा सकी।

 पुलिस फोर्स तैनात

 शहर में प्रमुख जगहों पर पुलिस फोर्स तैनात है। ए‍हतियातन पुलिस ने सुभाष चौराहे से हनुमान मंदिर चौराहे तक  रूट मार्च किया। पुलिस अफसरों का कहना है कि अराजक तत्‍वों के साथ सख्‍ती से निपटा जाएगा। बाजार पूरी तरह से खुलेंगे। जो बाजार बंद कराने का प्रयास करेगा। उसके खिलाफ पुलिस कार्रवाई करेगी।

chat bot
आपका साथी