भानु प्रताप क्लब ने रिज़वी एजुकेशनल ट्रस्ट को हराया Prayagraj News

भानु प्रताप क्लब ने अपने मैदान पर 31.5 ओवर में 159 रन बनाकर रिज़वी एजुकेशनल ट्रस्ट को 38.3 ओवर में 154 रन पर समेट दिया।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Fri, 15 Nov 2019 06:32 PM (IST) Updated:Fri, 15 Nov 2019 06:32 PM (IST)
भानु प्रताप क्लब ने रिज़वी एजुकेशनल ट्रस्ट को हराया Prayagraj News
भानु प्रताप क्लब ने रिज़वी एजुकेशनल ट्रस्ट को हराया Prayagraj News

प्रयागराज, जेएनएन।   डॉ. रवि वर्मा स्मारक अंडर-19 क्रिकेट प्रतियोगिता में भानु प्रताप सिंह क्लब ने रिज़वी एजुकेशनल ट्रस्ट को 5 रन से पराजित किया। भानु प्रताप क्लब ने अपने मैदान पर 31.5 ओवर में 159 रन बनाकर रिज़वी एजुकेशनल ट्रस्ट को 38.3 ओवर में 154 रन पर समेट दिया।

उमर के खेल से दौलत हुसैन को मिली जीत

   मोहम्मद उमर के बेहतरीन प्रदर्शन से दौलत हुसैन इंटर कॉलेज ने किशोरी लाल अकादमी को 20 रन से हराकर अंडर-12 चतुष्कोणीय क्रिकेट प्रतियोगिता में पूरे अंक अर्जित किए। एक अन्य मुकाबले में शिवपुर क्रिकेट अकादमी ने एमआइसी को चार विकेट से हराया।

गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर गुरुवार को खेले गए मैच में दौलत हुसैन कॉलेज ने 20 ओवर में 3 विकेट पर 142 रन बनाकर किशोरी लाल अकादमी को 17.5 ओवर में 122 रन पर समेटा। उमर को मैन आफ द मैच चुना गया।

दूसरे मैच में एमआइसी ने 20 ओवर में 97 रन बनाए। जवाब में शिवपुर अकादमी ने 19.5 ओवर में 6 विकेट पर 93 रन बना लिए।

गोल्ड हाउस फाइनल में

   गोल्ड हाउस ने ब्लू हाउस को 10 विकेट से हराकर वाइएमसीए स्कूल एवं कॉलेज की इंटर हाउस क्रिकेट प्रतियोगिता के फाइनल में प्रवेश किया। कॉलेज मैदान पर गुरुवार को खेले गए मैच में ब्लू हाउस ने 15 ओवर में 111 रन बनाए। जवाब में गोल्ड हाउस ने 10.3 ओवर में बिना विकेट खोए 112 रन बना लिए।

प्रयागराज कप क्रिकेट प्रतियोगिता आज से

  रामबाबू पाल और मनोज यादव की स्मृति में आयोजित प्रयागराज कप क्रिकेट प्रतियोगिता शुक्रवार से गवर्नमेंट प्रेस मैदान पर शुरू होगी। उद्घाटन मुकाबला राही स्पोट्र्स और रामबाबू पाल क्रिकेट अकादमी के बीच सुबह नौ बजे से खेला जाएगा। आयोजन सचिव प्रदीप सिंह ने बताया कि उद्घाटन सिटी मजिस्ट्रेट रजनीश मिश्र करेंगे।

स्कूल फुटबॉल टीम की लगातार चौथी जीत

लखनऊ में खेली जा रही रिलायंस फाउंडेशन यूथ फुटबॉल अंडर-14 लीग में गुरुवार को प्रयागराज की टीम ने चौथी जीत दर्ज की। इसमें प्रयागराज की टीम ने सिटी मोंटेसरी स्कूल लखनऊ को 7-0  से हराया। इसमें कुंदन सिंह और राजेश कुमार यादव ने तीन-तीन गोल किए। जबकि शिवम केसरवानी ने एक गोल किया।

 टूर्नामेंट के लिए रजिस्ट्रेशन का अंतिम मौका आज

  इलाहाबाद जिमखाना टेनिस एकेडमी चंद्रशेखर आजाद पार्क की ओर से प्रदेश रैंकिंग एंड प्राइज टेनिस टूर्नामेंट कराया जाएगा। उसके लिए रजिस्ट्रेशन 16 नवंबर होगा। रजिस्ट्रेशन के लिए आयोजकों से संपर्क कर सकते हैं।

chat bot
आपका साथी