सट्टेबाजी के अड्डे पर छापा, प्रयागराज पुलिस के हत्थे चढ़े पांच सटोरिए जबकि हिस्ट्रीशीटर समेत दो लोग फरार

सिविल लाइंस निवासी राधेश्याम पुलिस रिकार्ड में हिस्ट्रीशीटर है। वह काफी दिनों से सट्टा खेलवा रहा था। इसके लिए संगम प्लेस के पास अपना अड्डा बनाया हुआ था। रविवार दोपहर पुलिस को पता चला कि कुछ लोग उसी अड्डे पर सट्टा खेल रहे हैं। तब पुलिस ने छापा मार दिया

By Ankur TripathiEdited By: Publish:Sun, 25 Jul 2021 08:17 PM (IST) Updated:Sun, 25 Jul 2021 08:17 PM (IST)
सट्टेबाजी के अड्डे पर छापा, प्रयागराज पुलिस के हत्थे चढ़े पांच सटोरिए जबकि हिस्ट्रीशीटर समेत दो लोग फरार
पुलिस टीम ने संगम प्लेस के पास हिस्ट्रीशीटर के अड्डे पर छापेमारी कर पांच सटोरियों को दबोच लिया।

प्रयागराज, जागरण संवाददाता। सिविल लाइंस इलाके में लंबे समय से चल रही सट्टेबाजी का रविवार को भंडाफोड़ हो गया। पुलिस व एसओजी की टीम ने संगम प्लेस के पास हिस्ट्रीशीटर के अड्डे पर छापेमारी करते हुए पांच सटोरियों को दबोच लिया। जबकि हिस्ट्रीशीटर राधेश्याम दुबे और उसका साथी गोलू फरार हो गए। पकड़े गए अभियुक्तों के पास से नौ हजार रुपये, मोबाइल और आठ एटीएम कार्ड बरामद हुआ है।

दोपहर में छापेमारी, भाग गया हिस्ट्रीशीटर

सिविल लाइंस निवासी राधेश्याम पुलिस रिकार्ड में हिस्ट्रीशीटर है। वह काफी दिनों से सट्टा खेलवा रहा था। इसके लिए संगम प्लेस के पास अपना अड्डा बनाया हुआ था। रविवार दोपहर पुलिस को पता चला कि कुछ लोग उसी अड्डे पर सट्टा खेल रहे हैं। तब दारोगा आशुतोष दीक्षित, समी आलम, भारत सिंह व एसओजी के हेड कांस्टेबल नवीन राय, धनंजय, नवीन की टीम ने अड्डे पर छापा मार दिया। इससे वहां खलबली मच गई। पुलिस ने सिविल लाइंस के आकाश कुमार, निहाल कुमार, सोनू, नेवादा कैंट के अमित कुमार और खुल्दाबाद के उदय प्रताप सिंह को दबोच लिया। जांच में पता चला कि सभी आरोपित मोबाइल पर भाग्यलक्ष्मी एप के जरिए नंबर गेम के आधार पर सट्टा लगाते थे। इंस्पेक्टर सिविल लाइंस रवींद्र प्रताप सिंह का कहना है कि हिस्ट्रीशीटर और उसके साथी की तलाश चल रही है।

कीडगंज में आठ जुआरी भी पकड़े गए

कीडगंज पुलिस ने भी ताश के पत्तों पर हार-जीत की बाजी लगाने वाले आठ जुआरियों को दबोच लिया। जुआ फड़ से 10 हजार रुपये व ताश के पत्ते बरामद हुए हैं। चौकी इंचार्ज जीवन ज्योति दीपक कुमार व बैरहना चौकी प्रभारी दिलीप कुमार ने टीम के साथ सेवा समिति पार्क के पास से अनुराग पांडेय, रत्नाकर पांडेय, सुयश श्रीवास्तव, रजनीश जायसवाल, शिवम यादव और करुणाकर पांडेय को गिरफ्तार किया। जबकि नई बस्ती चौकी प्रभारी रणविजय ने बोट क्लब के पास से राजेश पाल व प्रदीप यादव को पकड़ा। इंस्पेक्टर कीडगंज सुनील बाजपेयी का कहना है कि जुआरियों के खिलाफ आगे भी कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

chat bot
आपका साथी