बीच सड़क कार रोक पिता-पुत्र को पीटा

जासं प्रयागराज कोतवाली थाना क्षेत्र के बहादुरगंज क्षेत्र में शुक्रवार रात बाइक सवार ने अपने साथियों के साथ पिता पुत्र की पिटाई कर दी।

By JagranEdited By: Publish:Sat, 06 Mar 2021 12:11 AM (IST) Updated:Sat, 06 Mar 2021 12:11 AM (IST)
बीच सड़क कार रोक पिता-पुत्र को पीटा
बीच सड़क कार रोक पिता-पुत्र को पीटा

जासं, प्रयागराज : कोतवाली थाना क्षेत्र के बहादुरगंज क्षेत्र में शुक्रवार रात बाइक सवार ने अपने साथियों संग कार सवार पिता-पुत्र को पीट दिया। सूचना पाकर जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती हमलावर भाग निकले थे। मामले में अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

मुट्ठीगंज के रहने वाले मो. हाशिम व्यापारी हैं। उनका कारोबार नैनी इलाके में है। शुक्रवार रात वे कहीं से अपने पुत्र के साथ कार से जा रहे थे। बहादुरगंज इलाके में जैसे ही पहुंचे बाइक सवार दो युवक पास लेने की कोशिश करने लगे। लेकिन सामने ट्रैफिक होने के कारण वह सफल नहीं हो पा रहे थे। इसी बीच अचानक तेजी से बाइक सवार आगे निकले और कार के आगे बाइक खड़ी कर अपशब्द कहने लगे। व्यापारी के पुत्र ने विरोध किया तो हाथापाई शुरू हो गई। बाइक सवार के कई साथी भी पलभर में आ गए और पिता-पुत्र को जमकर पीटा, जिससे दोनों घायल हो गए। कोतवाली इंस्पेक्टर विनोद कुमार का कहना है कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपितों का पता लगाया जा रहा है। उधर, छोटा बघाड़ा इलाके में मकान मालिक और किराएदार के बीच किसी बात को लेकर मारपीट हो गई। पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को थाने ले गई। खुद दी थी अपहरण की गलत सूचना

प्रयागराज : धूमनगंज थाना क्षेत्र के मुबारकपुर कोटवा निवासी रोहित पिछले दिनों गायब हो गया था। उसके घरवालों ने गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। दो दिन बाद उसके पिता के पास उसी के मोबाइल से फोन आया कि रोहित को जिदा देखना चाहते हो तो पांच लाख रुपये पहुंचा दो। इसकी जानकारी पुलिस को मिली तो जांच की गई। शुक्रवार को रोहित पुलिस को मिल गया। पूछताछ की गई तो पता चला कि उसने खुद ही शराब के नशे में अपने पिता से रुपये मांगे थे।

chat bot
आपका साथी