संभल कर रहिए, प्रयागराज के इस इलाके में चोरों का सक्रिय है गिरोह, लगातार दे रहा घटनाओं को अंजाम

कोरोना संक्रमण काल में वैसे भी लोगों की आर्थिक स्थिति बिगड़ चुकी है। ऐसे में अगर घर में रखे हुए नकदी और आभूषण भी चोर उठा ले गए तो समझा जा सकता है कि ऐसे परिवार पर क्या गुजरेगी। जिनके घरों में चोरियां हो रही हैं वे काफी परेशान हैं।

By Brijesh SrivastavaEdited By: Publish:Mon, 10 May 2021 12:01 PM (IST) Updated:Mon, 10 May 2021 05:19 PM (IST)
संभल कर रहिए, प्रयागराज के इस इलाके में चोरों का सक्रिय है गिरोह, लगातार दे रहा घटनाओं को अंजाम
राजरूपपुर में चोरों का गिरोह सक्रिय है। चोर गिरोह के सदस्‍य शातिर हैं।

प्रयागराज, जेएनएन। प्रयागराज में धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर क्षेत्र में इस समय ताबड़तोड़ चोरियां हो रही हैं। यहां चोरों का गैंग इस कदर सक्रिय है कि जिस भी घर में ताला लगा देखता है, उसे निशाना बनाने में जरा भी समय नहीं लगता। क्षेत्र में लगातार हो रही चोरियाें से लोग दहशत में आ गए हैं। उनकी समझ में नहीं आ रहा है कि अचानक चोरों का यह गिरोह यहां कैसे आ गया है। 

कोरोना संक्रमण काल में लोगों को दे रहे आर्थिक चोट

कोरोना संक्रमण काल में वैसे भी लोगों की आर्थिक स्थिति बिगड़ चुकी है। ऐसे में अगर घर में रखे हुए नकदी और आभूषण भी चोर उठा ले गए तो समझा जा सकता है कि ऐसे परिवार पर क्या गुजरेगी। जिनके घरों में चोरियां हो रही हैं, वे काफी परेशान हैं। 

एक भी घटना का नहीं हो पाया राजफाश

सप्ताह भर के भीतर राजरूपपुर में चोरी की तीन बड़ी घटनाएं हो चुकी है। बिजली कर्मी समेत तीन के घरों का ताला तोड़कर नकदी और जेवरात समेट ले गए हैं। पुलिस ने सभी मामलों की रिपोर्ट भी दर्ज की है। चोरों की तलाश में कइयों को उठाकर पूछताछ भी की जा चुकी है। सीसीटीवी फुटेज को भी पुलिस खंगाल चुकी है, लेकिन अभी तक एक भी मामले का पुलिस राजफाश नहीं कर सकी है। 

रेकी कर वारदात को गिरोह के सदस्‍य अंजाम दे रहे हैं

जिन घरों में चोरियां हुई हैं, वहां ताला लगा था। पुलिस की जांच पड़ताल में यह पता चला है कि चोरों ने वारदात से पहले यहां की रेकी की थी। दिन भर रेकी करने के बाद रात को घटना को अंजाम दिया गया।

chat bot
आपका साथी